रायपुर मोबाइल एसोसिएशन के सदस्यों ने विधायक सतनारायण शर्मा की अगुवाई में रायपुर कलेक्टर भारती दासन से की मुलकात ; 55 दिनों से बंद दुकाने खोलने किया आग्रह

रायपुर: रायपुर मोबाइल एसोसिएशन के सदस्यों ने आज विधायक सतनारायण शर्मा की अगुवाई में रायपुर कलेक्टर भारती दासन से मुलकात की। एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कलेक्टर को मोबाइल व्यापारियों की समस्याओं से अवगत करवाया। लॉक डाउन के चलते विगत 55 दिनों से मोबाइल शॉप्स नहीं खुली है अतः इन दुकानों को भी खोलने की अनुमति का आग्रह किया गया है।

करीब 25 दिनों पूर्व भी रायपुर कलेक्टर भारती दासन से मुलकात की थी

दरअसल एसोसिएशन के सदस्यों ने करीब 25 दिनों पूर्व भी रायपुर कलेक्टर भारती दासन से मुलकात की थी। पिछली मुलाकात का कोई पॉजिटिव नतीजा न आने के काऱण आज वे रायपुर ग्रामीण विधायक सत्यनारायण शर्मा के समक्ष अपनी दुकानों को खोलने छूट दिलवाने का आग्रह लेकर गए थे। इसके बाद विधायक ने फौरन कलेक्टर के पास चलने की सहमति प्रदान करते हुए मुलाकात की।

कलेक्टर भारती दासन ने जल्द ही छूट देने का आश्वासन दिया

एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने कलेक्टर को मोबाइल व्यापारियों की समस्याओं से अवगत करते हुए कहा की पिछले 55 दिनों से दूकान बंद है। ऐसे में व्यापारियों के लिए जीवन व्यापन करने की समस्या आ रही है। साथ ही दुकानों के फिक्स खर्चे भी लगे हुए है अतः उन्हें भी बाकि व्यवसाइयों की तरह लॉक डाउन में दूकान खोलने की छूट मिलनी चाहिए। इस पर कलेक्टर भारती दासन ने जल्द ही छूट देने का आश्वासन दिया है।

लोग मोबाइल दुकानों के बंद होने की वजह से खासे परेशान है


एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश वासवानी ने CIN को बताया की मोबाइल अब बेसिक नेसेसिटी की चीज़ हो चुकी है। मोबाइल व्यापारी दुकान नहीं खुलने से परेशान है वहीँ आम जनता भी उतनी ही परेशानी में है। मोबाइल हर आदमी को चाहिए। इसके बिना अब कोई काम नहीं हो सकता। हम पूरी तरह ऑनलाइन हो चुके है और ऐसे में लोग मोबाइल दुकानों के बंद होने की वजह से खासे परेशान है।


मुलाकात के दौरान रायपुर मोबाइल एसोसिएशन के अध्यक्ष राजेश वासवानी, महामंत्री नानक केसवानी, सचिव अजीत द्विवेदी, उपाध्यक्ष जितेंद्र मखीजा एवं रवि भवन व्यापारी संघ के जय नावनी के साथ रायपुर कांग्रेस के प्रवक्ता राजेंद्र तिवारी विशेष रूप से उपस्तिथ थे.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023