रायपुर : शराब के नशे में कार चालक ने 2 वाहनों को मारी टक्कर, 1 की मौत 3 घायल

रायपुर : राजधानी में शराब के नशे में एक कार चालक ने स्कूटी और बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में स्कूटी सवार एक युवती की मौत हो गई है. जबकि उसकी सहेली और बाइक सवार पिता-पुत्र घायल है, घायलों का ईलाज मेकाहारा अस्पताल में किया जा रहा है।

यह घटना खमतराई थाना क्षेत्र की है, जहां खमतराई ओवर ब्रिज में हुए हादसे में 1 युवती की मौत हो गई वहीं 3 लोग घायल हो गए। आरोपी कार चालक महासमुंद निवासी संगम चंद्राकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक मृतक रूबी शर्मा और फ्रेंड गीता पटेल अपने घर खमतराई जा रही थी, उसी दौरान खमतराई ओवरब्रिज पर कार ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। हादसे में घायल चारों लोगों को मेकाहारा अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान रूबी शर्मा की मौत हो गई।घायल गीता पटेल का इलाज जारी है। रूबी शर्मा बिरगांव और गीता पटेल भनपुरी की रहने वाली थी। दोनों बिरगांव के एक कपड़े की दुकान में काम करते थे। वहीं बाइक सवार पिता पुत्र अभी खतरे से बाहर हैं।

इस मामले में खमतराई टीआई रमाकान्त साहू ने बताया कि- ‘आरोपी कार चालक शराब के नशे में धुत था और दो वाहनों को चपेट में ले लिया, जिससे एक युवती की मौत हो गई. घटना के बाद कार चालक संगम चंद्राकर को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी चालक महासमुंद का रहने वाला है। यहां बीरगांव अपने रिश्तेदार के यहां आया था।’

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023