विकास दुबे के दो भाजपा विधायकों से थे गहरे संबंध, वीडियो वायरल होने के बाद विधायक सफाई देने में जुटे

लखनऊ: हिस्टद्यीशीटर विकास दुबे को खोजने में पुलिस को अब तक कोई कामयाबी नहीं मिल पायी है। एसा माना जा रहा है कि पुलिस द्वारा रेड मारने की खबर मिलते ही वह नेपाल या मध्यप्रदेश के जंगलों में छुप गया है। विकास दुबे का मामला तूल पकड़ने के बाद उसके दो वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहे हैंए जिसमें उसने भाजपा के विधायकां से अपने गहरे संबंध होने की बात कबूल की थी।

भाजपा के विधायकां ने बचाया था गभीर मामलों से

जो वीडियो वायरल हो रहा है वह 2017 का बताया जा रहा है। लखनऊ से एटीएफ ने विकास दुबे को गिरफ्तार। विकास ने बताया था कि उसका नाम साजिश के तहत एक हत्याकांड के साथ जोड़ा जा रहा है। तात्कालीन भाजपा विधायक भगती सागर और अभिजीत सांगर ने इस मामले में विकास दुबे की पैरवी की थी। यही नहीं ब्लॉक प्रमुख राजेश कमलए जिला पंचायत अध्यक्ष्क गुड्डन टियार ने भी विकास का साथ दिया था। विकास ने खुद पुलिस के सामने इस बात को कबूला था कि उसके भाजपा नेताओं के साथ गहरे संबंध हैं। अब विकास दुबे का मामला गहराने के बाद नेताओं ने विकास दुबे के साथ किसी भी प्रकार के संबंध न होने की बात कही है।

वीडियो की सत्यता जांच की मांग

विकास दुबे के साथ संबंध चर्चित होने के बाद विधायक अब अपनी छवि सुधारने में जुट gए हैं। विधायक अभिजीत संबंध ने कहा है कि उनका निर्वाचन कानपुर में बिठूर ह और कई लोगस मदद की दरकार लिए हुए आते हैं। विकास दुबे कई बार जायज मांगों के साथ मेरे पास आए थे तो मैंने उनका समर्थन किया था। वहीं संबंध में रहने वाले ही पार्टी के लोगों। भाजपा विधायक भगवती सागर ने विकास के किसी भी प्रकार के समर्थन न करने की बात कही है। सभी विधायकों ने वीडियो की सत्यता की जांच कराने की मांग भी रखी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023