विधवा महिला से गैंगरेप मामले में 2 गिरफ्तार, आरोपियों ने की बचाने पहुंचे परिजनों की पिटाई

बलरामपुर : जिले में एक विधवा महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। पीड़ित महिला एवं उनके परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा आरोप है कि बचाने गए पीड़िता के परिवार वालों के साथ आरोपियों ने मारपीट भी की है।

यह घटना सामरी थाना क्षेत्र की है, जहां आरोपी विजय नगेशिया माधु नगेशिया को अम्बिकापुर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोप है कि 3 फरवरी को एक 45 वर्षीय विधवा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था। पीड़िता की शिकायत के मुताबिक, रात करीब 8 से 10 बजे के दौरान गांव के ही विजय नगेशिया, माघु नगेशिया और छेबला पहुंचे और घर का दरवाजा खोलकर भीतर आ गए, फिर जान से मारने की धमकी देकर महिला को जबरन घर से बाहर निकाल कर कुछ दूर ले गए और सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं, घर में मौजूद पीड़िता के परिवार के लोग जब पहुंचे तो आरोपियों ने उन्हें मारपीट कर भगा दिया।

पुलिस में दर्ज शिकायत के मुता​बिक, आरोपियों ने घटना के संबंध में किसी को नहीं बताने की धमकी भी दी। इससे डरी सहमी महिला को कुछ समझ नहीं आ रहा था, तब वो सोमवार 10 फरवरी को गांव के लोगों को घटना की जानकारी दी। इसके बाद उसे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की सलाह दी गई। इसके बाद 11 फरवरी को महिला ने सामरी पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपियों को सरगुजा जिला मुख्यालय अंबिकापुर से गिरफ्तार कर लिया है। कानूनी प्रक्रिया के बाद आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।


News Share
CIN News | Bharat timeline 2023