शराब की होम डिलीवरी कर रहा था ZOMATO का डिलीवरीमैन, पुलिस ने ऐसे पकड़ा

भोपाल : डिलीवरीमैन द्वारा ऑनलाइन फूड डिलीवरी सर्विस के नाम पर घरों में शराब पहुंचाने  का मामला सामने आया है। घरों में शराब की डिलिवरी करने वाले को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के कब्जे से 40 पेटी शराब बरामद किया गया है। पुलिस ने सोमवार को गुना की साईं सिटी कालोनी में छापे की कार्रवाई की। डिलीवरी मैन के किराए के मकान से अवैध रूप से रखी 500 बोतल अंग्रेजी शराब जब्त की है, साथ ही एक स्कार्पियों भी पकड़ी है। आरोपी इसी वाहन से ग्वालियर से शराब मंगवाता था।

पुलिस ने मालपुर क्षेत्र निवासी योगेंद्र ठाकुर सिसौदिया कालोनी निवासी नीलेश राठौर के साईं सिटी कालोनी में स्थित भवन में किराये से रहता था आरोपी ने इस मकान में अवैध रूप से शराब रखना शुरु कर दिया। जोमैटो में काम करने के दौरान उसके कई लोगों से संपर्क हो गए, आरोपी इन लोगों को घर, ऑफिस सहित अन्य जगह पर शराब भी भेजने लगा। मकान को भी सील किया गया है।

इस मामले में सीएसपी नेहा पच्चीसिया ने बताया कि लंबे समय से जोमैटो के डिलीवरीमैन ऑनलाइन खाने की बुकिंग के साथ-साथ अवैध रूप से शराब की तस्करी कर रहे थे। इसमें मुख्य आरोपी योगेंद्र ठाकुर को पकड़ा गया है, जो जोमैटो में काम करता है। खाना घर-घर भेजने के दौरान उसने लोगों से संपर्क किया और खुद को मोबाइल नंबर उन्हें दे दिया। इसके बाद कॉल आने पर युवक अपने अन्य साथियों को भेजकर शराब भी लोगों को परोसने लगा। इस पूरी गैंग में 4 लोग शामिल हैं। बाकी तीन की तलाश की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023