सन एंड सन ग्रुप ने जरूरतमंदों तक भोजन पहुंचाने का बीड़ा उठाया

रायपुर: कोरोना वायरस संक्रमण के कारण देशव्यापी लॉकडाउन की इस स्थिति में सन एंड सन ग्रुप रायपुर व्दारा जरुरतमंदों को हर रोज सुबह-शाम भोजन के एक-एक हजार पैकेट बांटे जा रहे हैं। इस कार्य में स्थानीय पुलिस का भी सहयोग मिल रहा है।

सन एंड सन ग्रुप के कैलाशचन्द्र शर्मा, डॉ बृजमोहन शर्मा, राजेन्द्र शर्मा के मार्गदर्शन में भोजन बनाने काम के लिए हर दिन सुबह से ही अपनी टीम के साथ तैयारी की जाती है। इस पुण्य काम में रायपुर एसएसपी आरिफ शेख का विशेष मार्गदर्शन मिल रहा है।

भोजन के पैकेट लॉकडाउन के दौरान युद्ध स्तर पर अपने कर्तव्यों का वहन कर रहे पुलिस कर्मी तथा निगम कर्मी एवं जरुरतमंद आम लोगों तक पहुंच रहे हैं। भोजन पकाते समय रसोइयों को सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए विशेष रूप से जागरूक किया गया है, ताकि किसी भी तरह से संक्रमण की आशंका नहीं रहे। भोजन वितरित करने वाले पुलिस जवानों ने बताया कि जिन्हें भोजन दिया जा रहा है, वे भी इस व्यवस्था से पूरी तरह से संतुष्ट हैं और स्वादिष्ट भोजन के लिये सन एंड सन ग्रुप को धन्यवाद दे रहे हैं। सन एंड सन ग्रुप के प्रमुखों ने बताया कि यह सेवा लॉकडाउन के पूरे समय में जारी रहेगी, ताकि जरुरतमंद लोगों की मदद हो सके और उन्हें भोजन जैसी आवश्यकता के लिए भटकना नहीं पड़े।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023