सुकमा में दूसरे दिन भी बड़ी मुठभेड़, 1 नक्सली ढेर

सुकमा :  जिले में लगातार दूसरे दिन सुरक्षा बल के जवानों की नक्सलियों से बड़ी मुठभेड़ की खबर आ रही है. पुलिस का दावा है कि इस मुठभेड़ में नक्सल संगठन का एक नक्सली ढेर हो गया है. बता दें कल मंगलवार को हुई मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया था वहीं एक जवान घायल हो गया था. बुधवार को तोंडामरका इलाके में डीआरजी के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हो रही है. बताया जा रहा है कि 2 घंटे से लगातार दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है.

पुलिस के मुताबिक मृत नक्सली से उसके हथियार भी बरामद किए गए हैं. सुकमा के एसपी शलभ सिन्हा ने नक्सलियों से मुठभेड़ की पुष्टि की है. डीआरजी के जवानों को तोंडामरका के जंगलों में सर्चिंग के लिए भेजा गया था. इसी दौरान उनका सामना नक्सलियों से हो गया. नक्सलियों की ओर से फायरिंग की गई. इसके बाद जवाबी कार्रवाई जवानों की ओर से की गई. दोनों ओर से दो घंटे तक फायरिंग हुई. इसके बाद रूक-रूक कर गोलीबारी की जा रही है.


बता दें कि सुकमा में ही बीते मंगलवार को कोबरा के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई थी. किस्टराम के पोलाड़ी के जंगलों में हुई मुठभेड़ में दो जवान घायल हो गए थे. इसमें से एक जवान शहीद हो गया. शहीद जवान का नाम कन्हई मांझी है. घायल जवान का नाम इंदरजीत सिंह है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023