सूरजपुर | असम ले जाकर नाबालिग से किया 4 महीने तक दुष्कर्म, PUBG से हुई थी दोस्ती

सूरजपुर : पुलिस ने नाबालिग का अपहरण कर रेप करने के मामले मेंयुवक कोअसम से गिरफ्तार कर लिया है. बताया जा रहा है कि युवक ने पहले नाबालिग से ऑनलाइन गेम PUBG के माध्यम से दोस्ती की और प्रेम जाल में फ़ांस लिया. आरोप है कि युवक नाबालिग को अपने साथ भगाकर असम ले गया और उससे दुष्कर्म किया.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला छत्तीसगढ़ के सूरजपुर का है, जहां बसदेई इलाके से एक नाबालिग लड़की की दोस्ती PUBG के जरिए असम के मोरीगांव निवासी आरोपी मोमिन खान से हो गई. आरोप है कि मोमिन ने नाबालिग को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और उसे अपने साथ असम ले गया. पीड़िता अपने परिजनों को बिना बताए 19 नवंबर 2019 को कोचिंग जाने घर से निकली और लापता हो गई थी. जब लड़की घर वापस नहीं आई तो घबराए परिजनों ने 21 नवंबर 2019 को बसदेई पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई.

शिकायत मिलने के बाद पुलिस पीड़िता के अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी गई थी. चार महीने बाद पुलिस की जांच में पीड़िता के असम में होने की सूचना मिली थी. इसके बाद पुलिस टीम बनाकर असम पहुंची और मोरीभंगा जिले के जागीरोड थाना क्षेत्र से पीड़िता को बरामद कर लिया. आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस सूरजपुर ले आई है उसे जेल भेज दिया गया है.

इस मामले में सूरजपुर पुलिस अधीक्षक राजेश कुकरेजा का कहना है कि- ‘असम से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पीड़िता को आरोपी के कब्जे से बरामद कर लिया गया है. आरोपी पीड़िता को अपने कब्जे में रख कर शारिरिक शोषण भी करता रहा. फिलहाल, न्यायालय के समक्ष पेश कर उसे जेल भेज दिया गया है.’

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023