सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने की परिवार समेत ख़ुदकुशी, पहली पत्नी ने लगाया ये गंभीर आरोप

हैदराबाद : सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी पत्नी और अपने दो बच्चों की जहर देकर हत्या करने के बाद खुदकुशी कर ली. इस हत्या और आत्महत्या की वजह आर्थिक तंगी बताई जा रही है. पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

यह घटना एलबी नगर के हस्तिनापुरम की है. पुलिस के अनुसार घर से प्रदीप, उनकी पत्नी स्वाति और उनके दो बच्चे कल्याण कृष्णा और जया कृष्णा बेडरूम में मृत पड़े मिले हैं. पुलिस को संदेह है कि प्रदीप ने अपनी पत्नी और बच्चों के भोजन में जहर मिलाया और बाद में शनिवार या रविवार को उसी का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली. पुलिस ने दरवाजा तोड़कर उसे खोला तो शव बेड पर पड़े मिले. पुलिस ने चारों शवों को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक बिजनेसमैन ने अपनी पहली पत्नी के रहते दूसरी शादी कर ली और फिर जहर खाकर जान दे दी. अब उसकी पहली पत्नी ने अपनी सौतन पर पति से पैसे के लिए शादी करने का और फिर जहर खिलाकर हत्या करने का आरोप लगाया है. जिले के सबौर के बहादुरपुर गांव के 34 साल के व्यवसायी अभिमन्यु कुमार सिंह ने अपने ही गांव की प्रेमिका से शादी कर ली थी. शादी के बाद उसने 17 दिन बाद ही जहर खा लिया. शनिवार की शाम इलाज के दौरान मायागंज अस्पताल में उसकी मौत हो गई.

व्यवसायी की पहली पत्नी 24 साल की बांका के कैथा की सोनम भारती ने सौतन कंचन कुमारी पर पति की जहर देकर मारने का आरोप लगाया है. उसने कहा कि संपत्ति की लालच में उसने मेरे पति से शादी की, फिर जहर खिलाकर उसकी जान ले ली.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023