काॅकरोच के डर से 3 साल में बदले 18 मकान, फिर पति ने मांग लिया तलाक, पढिए ये अजीब किस्सा

भोपाल: पत्नी काॅकरोच से इतना खौफ खाती है कि पति ने 3 साल में 18 बार अपना मकान बदल लिया। बावजूद इसके पत्नी का डर जब कम नहीं हुआ तो आखिरकार थककर पति ने तलाक की अर्जी डाल दी है। पति का कहना है कि पत्नी अपना इलाज कराने को भी राजी नहीं है।

पति ने बताया कि उनकी शादी 2017 में हुई थी। 2018 में एक दिन किचन में काम करते हुए पत्नी चीखते हुए बाहर निकली। उसने बताया कि वहां काॅकरोच है। थोड़ी देर बाद काॅकरोच वहां से चला गया लेकिन पत्नी किचन में जाने को तैयार ही नहीं हुई। थक-हार कर पति ने अपना मकान ही बदल लिया।

काॅकरोच देखने के बाद पत्नी इतनी जोर से चिल्लाती है कि घर के बाकी सदस्य बुरी तरह से डर जाते हैं। जैसे ही काॅकरोच दिखता है वह घर बदलने का दबाव डालती है। 18 बाद घर बदलने के बाद मोहल्लेवाले और रिश्तेदार जमकर उसका मजाक उड़ाते हैं।

पति ने कहा कि वह अपनी पत्नी को लेकर कई डाॅक्टरों के पास जा चुका है। दिल्ली के एम्स के मनोवैज्ञानिक भी उसका इलाज कर चुके हैं लेकिन वह दवाइयां खाने को ही राजी नहीं है। कई बार पत्नी की काउंसलिंग भी कराई गयी पर पत्नी पर कोई असर नहीं पड़ा। आखिरकार उसने तलाक लेने की अर्जी ही डाल दी।

वहीं पत्नी ने कहा कि उसे काॅकरोच से डर जरूर लगता है लेकिन पति से उसे पागल साबित करने पर अड़ा हुआ है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023