19 साल की लड़की मॉर्निंग वॉक पर 70 साल के शख्स से मिली, फिर हो गई मोहब्बत, कहा-इश्क में उम्र नहीं देखी जाती

नई दिल्‍ली: मॉर्निंग वॉक पर निकली 19 साल की लड़की, 70 साल से एक शख्स से टकराई, दोनों में कुछ बातें हुईं और फिर दोनों एक दूसरे को दिल दे बैठे. कपल की लव स्टोरी वायरल हो गई है. लियाकत और शमाइला लाहौर में रहते हैं. लियाकत अली ने लव स्टोरी के लेकर खुलकर बात की.

लियाकत ने पहली मुलाकात को लेकर कहा, ‘एक दफा ये (शमाइला ) जा रही थीं तो मैंने पीछे से गाना गुनगुनाना शुरू कर दिया. इन्‍होंने मुझे पलटकर देखा. फिर क्‍या था, मोहब्‍बत हो गई.’

वहीं शमाइला से जब पूछा गया कि ये तो आपसे उम्र में काफी ज्‍यादा हैं? शमाइला ने तपाक से कहा, ‘देखिए… इश्‍क में उम्र नहीं देखी जाती है, बस मोहब्‍बत हो जाती है. इसमें यह नहीं देखा जाता है कि क्‍या उम्र है, क्‍या जात है, बस हो गई मोहब्‍बत.’

वहीं लियाकत अली ने भी इस बात में हां में हां मिलाते हुए कहा कि दिल जवां होना चाहिए, उम्र में क्‍या रखा है? शमाइला कहती हैं कि घरवालों ने रिश्‍ते को लेकर शुरुआत में ऐतराज तो जताया था, लेकिन उन्हें मना लिया.

बाद में घरवालों ने कहा कि जब आप लोग राजी हैं, तो फिर हम क्‍या ही कर सकते हैं. कपल ने बताया कि इस साल के शुरुआत में शादी की.  

लियाकत से जब पूछा कि क्‍या एजगैप वाले कपल को शादी करनी चाहिए? इस पर उन्‍होंने कहा कर लेनी चाहिए. वहीं, शमाइला ने कहा हरेक को अपनी जिंदगी मर्जी से जीने का पूरा हक है.

लियाकत कहते हैं कि रोमांटिक होने के लिए उम्र का कोई तक़ाजा नहीं होता है. हर उम्र का अपना एक अलग रोमांस होता है. लियाकत ने कहा कि उन्‍होंने पूरी जिंदगी इंजॉय की है. शमाइला कहती हैं कि लियाकत के साथ वह काफी खुश हैं. 

कपल ने गाया एक दूसरे के लिए गाना
इंटरव्‍यू के दौरान लियाकत ने शमाइला के लिए एक गाना भी गाया, ‘जानू सुन जरा, आंखें तो मिला…’. शमाइला ने भी लियाकत के लिए ‘मोहब्‍बत बरसा देना तुम, सावन आया है’  गाना गया.