Bilaspur | किशोरी को घुमाने के बहाने 4 लोगों ने किया दुष्कर्म, वीडियो बनाकर दी धमकी और फिर किया सामूहिक बलात्कार, एक नाबालिग सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: एक बार फिर न्यायधानी से शर्मसार करने की घटना सामने आ रही है, जिसमें आरोपी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर किशोरी को घुमाने का बहाना करके अपनी हवस का शिकार बनाया। यही नहीं उन्होंने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया और वायरल करने की धमकी देकर फिर बलात्कार किया। मामला पुलिस तक पहुंचा और तुरंत पुलिस ने एक नाबालिग सहित 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला सिटी कोतवाली का है, जहां टिकरापारा में रहने वाले शेख रमजान उर्फ गग्गा (20), संदीप रजक (20), रिशू रजक (20) और 16 साल के एक नाबालिग और पीड़िता दोस्त थे। एक सप्ताह पहले रमजान पीड़िता के पास बिना नंबर की बाइक लिए पहुंचा और उसे घुमाने के बहाने अपने साथ ले गया। वह किशोरी को रेलवे क्षेत्र में एक खंडहर में ले गया, जहां पहले से तीनों आरोपी मौजूद थे। किशोरी को पकड़कर सभी ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया और पूरी घटना का वीडियो बना लिया।

आरोपी ने किशोरी को धमकी दी कि यदि वह यह बात किसी को बताएगी तो वह वीडियो वायरल कर देंगे। इसी वीडियो को दिखाकर आरोपियों ने 4 दिन पहले युवती को फिर बुलाया और दुबारा उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना के बाद किशोरी परेशान रहने लगी तो परिजनों ने पूछा तो पीड़िता ने पूरी बात बात दी। परिजन उसे लेकर पुलिस के पास गए और एफआईआर दर्ज करायी।

थाना प्रभारी प्रदीप आर्या ने बताया कि सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके हैं। उनसे मोबाइल भी जब्त किया गया है और मोबाइल की जांच की जा रही है। उसे फारेंसिक को भिजवाया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023