VIRAL POST | 56 साल की महिला जिम में करती है कई घंटों तक वर्कआउट, कई बीमारियों को दे चुकी है मात

नई दिल्ली: आजकल जिम करना लोगों के लिए आम बात हो गई है। फिर चाहे वह पुरूष हो या फिर महिलाएं। वर्कआउट करने के सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल होते है। लेकिन हालही में एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें खास बात यह है कि इसमें एक 56 साल की महिला जिम में पसीना बहाते हुए दिखाई दे रही है। जब उम्र बढ़ती है तो वे उसी के हिसाब से अपने शरीर का भी ख्याल रखते हैं। वहीं यह महिला भी अपने शरीर को ध्यान रखते हुए कई घंटों तक जिम में वर्कआउट करती है। यह महिला भारत के ​चेन्नई की रहने वाली है।

दरअसल, यह 56 वर्षीय महिला जिम में साड़ी पहने पसीना बहा रही है। इसका जब वीडियो वायरल हुआ तो लोग चौंक गए। इंस्टाग्राम पर वायरल हुए वीडियो यह महिला जिम में वर्कआउट करती नजर आ रही हैं। वह साड़ी पहने हुए भारी वजन, डंबल और कई अन्य जिम मशीनों और उपकरणों को उठाती हुई भी दिखाई दे रही हैं।

चौंकाने वाली बात यह है कि यह महिला अपनी बहू के साथ वर्कआउट कर रही है। वीडियो के अंत में महिला को जिम में अन्य महिलाओं के साथ स्टाफ के सदस्यों द्वारा भी सम्मानित किया जाता है। महिला का कहना है कि मेरी बहू और मैं नियमित रूप से व्यायाम करते हैं। मैं 52 साल की थी जब मैंने पहली बार जिम जाना शुरू किया था।

महिला ने यह भी कहा कि यह सब तब शुरू हुआ जब पता चला कि मुझे घुटने और पैर में गंभीर दर्द है। मेरे बेटे ने उपचार के बारे में बहुत रिसर्च किया और मुझे व्यायाम करने का सुझाव दिया। फिलहाल मैं अपनी बहू के साथ पावरलिफ्टिंग और स्क्वैट करती हूं, इससे मेरा दर्द ठीक हो गया। उसने यह भी कहा कि उसे साड़ी पहनकर जिम करना अच्छा लगता है।