RAIPUR | सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत; रायपुर, पेंड्रा, महासमुंद और पत्थलगांव में हुआ हादसा

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर, पेंड्रा, महासमुंद के बाद अब पत्थलगांव में एक और दर्दनाक हादसा हुआ है। वहीं बीती देर रात से अब तक हुए सामने आए चार अलग-अलग हादसों में 7 लोगों की मौत हो गई। ताजा मामला पत्थलगांव गांव से सामने आया है। यहां दो बाइक की आमने-सामने टक्कर होने से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक की हालत गंभीर है।

जानकारी के अनुसार हादसा कोतबा-बागबहार मार्ग पर हुआ है। हादसे की सूचना पर पहुंची बागबहार थाना पुलिस ने शव बरामद कर किया। वहीं घायल को अस्पताल पहुंचाया है। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रफ्तार अधिक होने के चलते मोड पर दोनों एक दूसरे से टकरा गए। फिलहाल पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

महासमुंद में देर रात NH-353 बेलसोंडा के पास हुए हादसे में कार सवार 2 युवकों की मौके पर मौत हो गई। बताया जा रहा है कि कार के पलटने से दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया है।

राजधानी रायपुर के कालीबाड़ी के पास देर रात हादसा हुआ है। यहां गुरुकुल स्कूल के सामने एक स्कोर्पियो पलट गई। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार स्कोर्पियो अनियंत्रित होकर सीधे डिवाडर पर चढ़ गई। गनीमत रहा कि स्कोर्पियो में सिर्फ तीन लोग ही सवार थे। तीनों को चोटें आई है। तीनों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कोतवाली इलाके का यह मामला है।

पेंड्रा में बीती रात सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। तीनों युवक एक ही बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनकी तेज रफ्तार बाइक खड़े कंटेनर से जा टकराई। जानकारी के मूताबिक, घटना कोटमी चौकी थाना क्षेत्र के पेंड्रा मुख्य मार्ग पर स्थित राधा स्वामी पेट्रोल पंप के पास की है। पासन निवासी बसंत प्रजापति 20 वर्ष, शुभम मानिकपुरी 20 वर्ष व सूरज प्रजापति 20 वर्ष तीनों युवक एक ही बाइक में सवार होकर पेंड्रा की ओर जा रहे थे। हादसे में तीनों की दर्दनाक मौत हो गई।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023