BALRAMPUR | 9 माह के मासूम बच्चे को पिता ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला, दादी ने दर्ज कराई रिपोर्ट, आरोपी गिरफ्तार

बलरामपुर: जिले के अमरपुर गांव में 9 माह के मासूम बच्चे को पिता ने डंडे से पीट-पीटकर मार डाला। आरोपी पिता को गिरफ्तार कर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। दरअसल, कुसमी थाने क्षेत्र का अमरपुर गांव में 15 अक्टूबर की शाम एक युवक दुसरे गांव से दशहरा त्यौहार मनाकर घर लौटा था। अचनाक उसकी पत्नी ने पति पर दूसरी महिला से अवैध संबंध रखने का आरोप लगाया। इसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा बढ़ गया। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी पति ने पास से डंडा उठाकर अपने 9 माह के बच्चे पर ही हमला कर दिया। बच्चे की मौते पर ही मौत हो गई।

बच्चे की दादी दसनी 16 अक्टूबर की सुबह कुसमी थाने पहुंची। पुलिस को घटना के बारे में बताया कि 15 अक्टूबर की शाम बेटे ने 9 माह के पोते की हत्या कर दी है। एसडीओपी रितेश चौधरी टीआई प्रकाश राठौर एएसआई अर्जुन यादव आरक्षक अनुज गुप्ता, प्रदीप बड़ा,पुलिस टीम गांव की ओर रवाना हुए और घटना की जानकारी ली। आरोपी भी घर में ही मौजूद था। मासूम की लाश पड़ी हुई थी। पुलिस ने शव का पंचनामा पीएम की कार्रवाई कर घटने की विवेचना कर आरोपी पिता रमेश नगेशिया को पुलिस गिरफ्तार कर थाने ले आई। धारा 302 की तहत आरोपी को पुलिस ने न्यायिक रिमांड पर भेज दिया।

एसडीओपी रितेश चौधरी ने बताया कि आरोपी रमेश नगसिया पास के गांव से दशहरा उत्सव मनाकर घर लौटा था। पति-पत्नी में विवाद हुआ। पत्नी ने दूसरी महिला से अवैध संबंध रखने का आरोप पति पर लगाया तो दोनों के बीच विवाद बढ़ा। गुस्से में आरोपी पिता ने अपने 9 माह के मासूम बच्चे को डंडे से पीट-पीटकर मार डाला।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023