MUNGELI | वर्चुअल रैली को पूर्व खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले ने किया संबोधित

रवि शुक्ला

मुंगेली: विधानसभा स्तरीय वीडियो कांफ्रेंसिंग वर्चुअल रैली को पूर्व खाद्यमंत्री पुन्नूलाल मोहले ने संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने 6 वर्ष के कार्यकाल में राष्ट्रवादी सोंच के अनुरूप कार्य किया है,राममंदिर, धारा 370,तीन तलाक, विश्व के लगभग सभी देशों में भारत के प्रति विश्वास व मित्रता बढ़ाकर देश का स्वाभिमान बढ़ाया है। आज चीन,पाकिस्तान विश्व मे अलग थलग दिखाई पड़ रहे हैं। चीनी सामानों का उपयोग छोड़ने की अपील करते हुए मोहले ने आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को पूरा करने तथा भारतीय वस्तुओं का उपयोग करने का अनुरोध किया।

जिला भाजपा कार्यालय में विधायक मोहले ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर मुंगेली विधानसभा क्षेत्र क्र 27 के कार्यकर्ताओं को भाजपा की केंद्र में 6 वर्ष व छत्तीसगढ़ में 15 वर्ष के शासनकाल की उपलब्धियां याद दिलाते हुए कहा कि भारत के स्वतंत्रता के पहले से ही अयोध्या में भगवान श्रीराम जी के भव्य मंदिर का सपना देश का एक एक नागरिक देश रहा था।मोदीजी ने देश की सेना को साजो सामान के साथ फ्री हैंड कर दिया। पूरे विश्व की यात्रा कर अनेक देशों को भारत के पक्ष में तैयार किया उनसे मित्रता बढ़ाई। इसी का परिणाम है कि आज चीन और पाकिस्तान विश्व मे अलग थलग पड़ गये हैं। कोरोना महामारी से निपटने में भी मोदीजी द्वारा उठाए गए कदमों की तारीफ व अनुशरण अनेक देशों ने किया।

इस अवसर पर पूर्व विधायक भूपेंद्र सिंह ठाकुर,चोवादास खांडेकर, विक्रम मोहले,तोखन साहू,गिरीश शुक्ला,शैलेश पाठक,मोहन भोजवानी,संतुलाल सोनकर सहित विधानसभा के सभी 4 मण्डलों मुंगेली नगर मण्डल, मुंगेली ग्रामीण मण्डल,सेतगंगा मण्डल,जरहागांव मण्डल के पार्षद, जनपद व जिला पंचायत सदस्य,सरपंच व अन्य कार्यकर्ता अपने मोबाइल, लेपटॉप व डेस्कटॉप से जुड़ें हुए थे।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023