RAIPUR | PVR में महिलाओं से छेड़छेड़ करने वाले एक आरोपी ने दोस्त को जिंदा जलाया, उसी ने जेल से छुड़ाने में की थी मदद

रायपुर: पीवीआर में महिलाओं से छेड़छेड़ करने वाले एक आरोपी ने जेल से छुटते ही अपने एक दोस्त को आग के हवाले कर दिया। आरोपी का नाम तूफान वर्मा और जिस दोस्त से उसकी जेल से बाहर आने में मदद की उसका नाम अभिषेक राय है। पैसों के विवाद के चलते तूफान ने अभिषेक को जलाकर मारने की कोशिश की। जिसके बाद अभिषेक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

11 तूफान वर्मा अपने दोस्त मयंक चंद्राकर और पिंटू शर्मा के साथ मैग्नेटो के पीवीआर में फिल्म सूर्यवंशी देखने गया था। उस दौरान तीनों के काफी शराब पी रखी थी। वे महिलाओं पर अश्लील कमेंट कर रहे थे, जिससे परेशान होकर कुछ महिलाएं फिल्म आधा छोड़कर ही चली यी और पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने तीनों को हवालात में डाल दिया था। अभिषेक वर्मा ने ही वकीलों को पैसे देकर बेल कराया और तीनों को जेल से बाहर आने में मदद की थी। वह सारी रात थाने में बैठकर दोस्तों की मदद करता रहा।

बताया जा रहा है कि बुधवार को अभिषेक ने तूफान से अपने पैसे वापस मांगे जो उसने वकीलों को दिए थे। तूफान और अभिषेक में इस बात को लेकर जोरदार बहस हो गयी और उसने विधानसभा इलाके में ही उसे जिंदा जलाने की कोशिश की। बता दें कुछ दिन पहले ही अभिषेक दुर्ग निवासी अपने दोस्त मयंक चंद्राकार के यहाँ रह रहा था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023