ACCIDENT | भीषण सड़क हादसा, सड़क किनारे खड़े टैंकर में तेज रफ्तार कार टकराई, मौके पर ही 6 युवकों की मौत

इंदौर: सीधी हादसे के 7 दिन बाद इंदौर में अब भीषण सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार कार टैंकर में घुस गई है, जिसमें गाड़ी के परखच्चे उड़ गए हैं। हादसे में कार सवार 6 युवकों की मौत हो गई है। सभी मृतकों का शव इंदौर स्थित एमवाय अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है।

घटना इंदौर के लसुड़िया थाना इलाके की है। जानकारी के अनुसार तलावली चंदा इलाके में सड़क किनारे खड़े टैंकर में अनियंत्रित कार पीछे से घुस गई है। कार में 6 युवक सवार थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मौके पर ही 6 युवकों की मौत हो गई है। 2 युवकों की मौत इलाज के दौरान अस्पताल में हुआ है। घटना सोमवार देर रात की है। हादसे की सूचना मिलने के बाद लसुड़िया थाने की पुलिस मौके पर पहुंची।

पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। मृतकों में ऋषि, सूरज बैरागी, छोटू उर्फ चंद्रभान रघुवंशी, सोनू जाट, सुमित और गोलू हैं। पुलिस ने सभी शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए एमवाय अस्पताल में भेज दिया है। साथ ही इनके परिजनों को घटना की जानकारी दे दी है। सभी इंदौर के ही रहने वाले हैं। पुलिस अभी इनके बारे में पूरी जानकारी जुटा रही है। सभी युवकों की उम्र 22-28 साल है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023