RAIPUR | बृजमोहन अग्रवाल का एक वीडियो वायरल, कहा- अखिलेश यादव सत्ता में आ गए तो मंदिर नहीं, मस्जिद बनवाएंगे और सबको बुर्का पहनाएंगे

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव तीसरे चरण में पहुंच चुका है। सभी नेता और पार्टियां चुनाव-प्रचार में पूरी ताकत झोंक रही हैं। वोटरों को लुभाने के लिए नेता हर हथकंडा अपना रहे हैं। इसी बीच बीजेपी नेता का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बीजेपी नेता वोटरों को लुभाने और आकर्षित करने के लिए जो हथकंडा अपना रहे हैं, उस पर अब लोग खूब प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

छत्तीसगढ़ भारतीय जनता पार्टी के नेता ब्रजमोहन अग्रवाल का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अग्रवाल कहते नजर आ रहे हैं कि अगर समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव सत्ता में आ गए तो मंदिर नहीं, मस्जिद बनवाएंगे और सबको बुर्का पहनाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो में बृजमोहन अग्रवाल कह रहे हैं कि ”हमको अयोध्या में श्रीराम का मंदिर चाहिए या नहीं चाहिए? तो राम मंदिर कौन बनवा रहा है? हमको मथुरा में कृष्णा मंदिर चाहिए या नहीं? और अखिलेश आ जाएगा तो क्या बनाएगा? कब्रिस्तान की बाउंड्री बनवाएगा। तुम सबको बुर्का पहनाएगा।” बृजमोहन अग्रवाल कहते है कि तो ”हमको मंदिर चाहिए या मस्जिद चाहिए? इसके लिए हमने क्या करना पड़ेगा”। कमल का बटन दबाना होगा। अब बीजेपी नेता के इस बयान पर लोग सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

अखलाक आलम नाम के यूजर ने लिखा कि “हाथ कंगन को आरसी क्या, पढ़े लिखे को फ़ारसी क्या”। ये अब डरा कर वोट लेना चाहते हैं। हेमेंद्र मालवीय नाम के यूजर ने लिखा कि जब अखिलेश मुख्यमंत्री थे, तब तुम व तुम्हारे परिवार वालो को बुर्का पहनाया था क्या, रही बात मंदिर तो अखिलेश यादव ने कृष्ण मंदिर खुद बनवाया है। पाखंडियो राम मंदिर सुप्रीम कोर्ट के आदेश से बन रहा है, तुमने तो राम मंदिर के जमीन के पैसों को भी डकार गए।

प्रदीप गोयल नाम के यूजर ने लिखा कि यह सत्य है कि बीजेपी अगर आ गई तो पढ़े लिखे युवाओं को कटोरा पकड़ायेगी या फिर नौकरी मांगने पर लाठी बरसाएगी। अखिलेश त्रिपाठी नाम के यूजर ने लिखा कि इन लोगों की ऐसी ही हरकतों की वजह से छत्तीसगढ़ की जनता ने इन्हें प्रदेश की 90 विस सीटों में से 15 सीट पर लाकर पटक दिया। जबकि ये लगातार 15 वर्ष तक सत्ता में रहे थे। साहब जनता काम धंधे, महंगाई, रोजगार मांग रही है और आप लोग उसे हिंदू-मुस्लिम में उलझाना चाह रहे हैं लेकिन अब ये न होगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023