Bollywood | आमिर खान की बेटी ईरा 4 साल से हैं डिप्रेशन की शिकार, वीडियो शेयर कर कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: डिप्रेशन में यदि कोई व्यक्ति होता है तो वह अपनी प्राॅब्लम के बारे में किसी से खुलकर बात भी नहीं कर पाता है। उसे लगने लगता है कि लोग कहीं उसे पागल न समझ लें। पर इस धारणा को धता बताते हुए बाॅलीवुड के कई नामचीन चेहरों ने अपने डिप्रेशन के बारे में खुलकर बात की है। हाल ही में आमिर खान की बेटी ईरा ने ने भी डिप्रेशन को लेकर अपने फैंस के साथ जानकारी साझा की है।

चार साल से हूं डिप्रेशन में
इंस्टाग्राम पर हाल में ईरा ने अपना एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह कह रही हैं कि वह पिछले 4 सालों से डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही हैं। वीडियो में ईरा कहती हैं- हाय, मैं डिप्रेस्ड हूं। मैं करीब चार सालों से डिप्रेशन में हूं। मैं डॉक्टर के पास गई थी। मैं क्लिनिकली डिप्रेस्ड हूं लेकिन अब मैं अच्छा महसूस कर रही हूं। एक साल से मैं मेंटल हेल्थ पर कुछ करना चाह रही थी लेकिन मुझे समझ नहीं आ रहा था कि मैं क्या करूं। इसलिए मैंने सोचा कि मैं आपको अपनी यात्रा पर लेकर जाती हूं और देखते हैं कि क्या होता है।

https://www.instagram.com/p/CGK5pCuAqdG/?utm_source=ig_embed

सब कुछ ठीक नहीं है
वीडियो को शेयर करते हुए इरा ने लिखा- जिंदगी में बहुत कुछ चल रहा है और बहुत लोग बहुत कुछ कहना चाहते हैं। चीजें वाकई बहुत भ्रामक, तनाव वाली, साधारण और सब कुछ ठीक है लेकिन फिर सब कुछ ठीक नहीं है। जिंदगी सबके साथ है। यह सब कहने का कोई तरीका नहीं है, लेकिन मुझे लगता है कि मुझे कुछ मिल गया है या शायद मिल रहा है, जिससे मैं इसे थोड़ा और समझ रही हूं। तो इस यात्रा पर मेरे साथ आओ। मेरी अजीब, विचित्र, कभी-कभी-बच्चे जैसी भाषा। ईमानदारी के साथ, जितना मैं हो सकती हूं। एक बातचीत शुरू करते हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023