ACCIDENT |अंबिकापुर में पुल का रेलिंग तोड़कर हवा में लटकी जीप, जानिए ड्राईवर की कैसे बची जान

अंबिकापुर : पुल पार करते समय एक जीप अनियंत्रित होकर हादसे की शिकार हो गई. जीप अनियंत्रित होकर पुल के रेलिंग से जा टकराई और जीप के सामने के पहिये हवा में झूलने लगे. हादसे के दौरान ड्राइवर की जान बाल-बाल बची.   

यह घटना रामानुजगंज में कन्हर नदी के पुल पर हुई है. जहां झारखंड राज्य की ओर तेज रफ्तार में जा रही कमांडर जीप क्रमांक सीजी 15 जेडडी 2725 पुल की रेलिंग से टकराने के बाद उसके आगे के दोनों चक्के हवा में झूलने लगे और उसका आधा हिस्सा पुल पर ही फंस रहा.

कन्हर नदी पुल के ऊपरी परत की कई वर्षों से मरम्मत नहीं होने के कारण वहां गड्ढे हो गए हैं. इस बीच झारखंड की ओर से तेज रफ्तार से आ रही कमांडर जीप का अगला चक्का गडढे में चला गया. जिससे स्टीयरिंग फेल हो गया और वाहन अनियंत्रित होकर पुल के रेलिंग को तोड़ते हुए उसमें लटक गया.

हादसे के दौरान गनीमत रही कि उसमें केवल चालक ही मौजूद था, जो हादसे के बाद जीप से कूदकर बाहर निकल आया और अपनी जान बचा ली. कमांडर जीप रमकंडा के गोबरदाहा निवासी उमेश यादव की बताई जा रही है, जो झारखंड राज्य के गोदरमाना में होमगार्ड के पद पर पदस्थ है. हादसे के बाद रेलिंग में फंसी जीप को हाइड्रा मशीन से निकलवा कर ग्राम गोदरमाना की ओर ले जाया गया.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023