फिल्मों ने एक्टर ने KISS करने में की हदें पार, कुछ KISS ट्रेंड में भी आ गए, जानिए कैसे आइकॉनिक बन गए ये सीन्स

मुंबई: वैलेंनटाइन वीक में आज किस डे सेलीब्रेट किया जा रहा है। फिल्मों अब किस सीन होना आम बात हो गयी है। पर कई ऐसे किसेस हैं जो आइकॉनिक बन गए हैं। ये किस सीन्स फिल्मों में चर्चा का विषय बने रहे।

टाइटैनिक
बहुचर्चित फिल्म टाइटैनिक का किस सीन सबसे खास है। रोज जब बोट के उपर चढ़कर डाॅफिल्स को स्वीमिंग करते हुए देखती है और अपनी बाहें खोलती है। तभी जैक आकर उसे बाहों में लेकर किस करता है।

जब वी मेट
जब वी मेट ने कामयाबी के नए कीर्तिमान रचे। चंचल गीत हमेशा बड़बड़ करती है पर जब उसे अंशुमन छोड़ देता है और वह जान जाती है कि आदित्य भी उसे प्यार करता है, ऐसे में किसी एक को चुनना होता है। वह अपने दिल की बात सुनती है और आदित्य को चुनती है और गीत उसे किस कर लेती है। यह सीन भी काफी चर्चा में रहा।

गोलियों की रासलीला राम-लीला
इस फिल्म दीपिका और रणवीर की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने मिली। इस फिल्म ने दीपिका और रणबीर ने एक-दूसरे को कई दफे किस किया और सभी बड़े दिलचस्प किसिंग सीन हैं।

राजा हिंदुस्तानी
आमिर खान की फिल्म राजा हिंदुस्तानी का किसिंग सीन काफी विवादों में रहा। पेड़ के नीचे पानी में भीगे आमिर खान ने करिश्मा कपूर को लिप किस किया था। जिसके बाद उन्हें लिप लाॅक किंग का खिताब मिला था।

धूम2 का किसिंग सीन
बच्चन खानदान की बहू बनने के बाद ऐश्वर्या राय ने धूम-2 में रितिक रौशन के साथ किसिंग सीन दिया था। जिसके बाद इस सीन को लेकर काफी सुुर्खियां बटोरी जा री थी। कहा यह भी जा रहा था कि कि इस सीन से बच्चन फैमिली खुश नहीं थी।

स्पाइडरमैन
स्पाइडरमैन में मैरी जेन का किसिंग सीन काफी पॉप्युलर हुआ था। इसके बाद स्पाइडरमैन किस ट्रेंड में आ गया था।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023