भाभी से झगड़ा होने के बाद युवती ने पी लिया ऑल आउट, VIDEO बनाकर कहा- मुझे न्याय चाहिए

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में एक युवती ने अपनी भाभी से झगड़ा होने के बाद ऑल आउट पीकर जान देने की कोशिश की। ऑल आउट पीने से पहले युवती ने मोबाइल में अपनी पीड़ा बयां करते हुए वीडियो भी बनाया इसके बाद ऑल आउट पी लिया। युवती के परिजनों को उसकी खुदकुशी की कोशिश के बारे में पता चला तो वे उसको लेकर एक निजी अस्पताल में पहुंचे। अस्पताल में युवती का उपचार किया जा रहा है।

पूरा मामला थाटीपुर थाना इलाके के गोपालपुरा का है। गोपालपुरा की रहने वाली युवती का अपनी भाभी से शनिवार को विवाद हो गया। भाभी के व्यवहार से आहत युवती ने ऑल आउट पी लिया। इससे पहले युवती ने मोबाइल में एक वीडियो बनाया। इस वीडियो में अपनी पीड़ा बयां करते हुए उसने बताया कि वह अपनी भाभी से परेशान हो चुकी है। वह अपने मम्मी पापा को नहीं छोड़ना चाहती है, लेकिन भाभी की वजह से उसे ऐसा करना पड़ रहा है। भाभी ने उसका जीना हराम कर दिया है। वीडियो में उसने कहा कि सब लोग उसके परिवार को ही दोषी मानते हैं जबकि ऐसा नहीं है। जीते जी तो वह कुछ नहीं कर सकती, लेकिन मौत के बाद शायद लोग उसकी बात सुनेंगे।

वीडियो में युवती ने कहा कि सुना है कोर्ट भी महिलाओं की सुनती है। आई वांट जस्टिस। मुझे मेरी फैमिली के लिए जस्टिस चाहिए। इस सब की जिम्मेदार मेरी भाभी है। उन्होंने हमारी जिंदगी तबाह कर दी है। इसके बाद वीडियो कट हो गया।

ऑल आउट पीने के बाद युवती की तबीयत बिगड़ने लगी। परिजन उसे एक निजी अस्पताल में लेकर पहुंचे जहां उसका उपचार जारी है। घटना की जानकारी मिलते ही थाटीपुर थाना पुलिस अस्पताल पहुंच गई जहां पुलिस ने तहसीलदार को बुलाकर युवती के बयान भी दर्ज करवाए हैं। बयान में उसने कहा है कि उसकी भाभी के पापा पुलिस में हैं। उनका नाम लेकर भाभी परिवार के लोगों को झूठे केस में फंसाने और जेल भिजवाने की धमकी देती पहती है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023