RAPE CASE | फोन पर दोस्ती करने के बाद नाबालिग को बनाया हवस का शिकार, पुलिस की गिरफत में आया आरोपी

बालोद: नाबालिग छात्रा के मोबाइल पर एक दिन मिस काॅल आया, रिटर्न काॅल करने पर युवक से दोस्ती होती है। दो साल दोनों यूं ही फोेन पर बातें करते हैं। पर अचानक एक दिन युवक नाबालिग के घर पहुंचता है और उसे अकेली देखकर उसका रेप कर देता है। ये मामला गुण्डरदेही से सामने आ रहा है। दुष्कर्म की शिकायत के बाद आरोपी को गिरफतार कर लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता की दो साल पहले आरोपी खिलेन्द्र कुमार रात्रे से फोन में दोस्ती हुई। दो साल तक फोन में बात करने पर उनकी दोस्ती गहरी हो गयी। 19 अगस्त को जब लड़की के घर कोई नहीं था। उसका फायदा उठाकर आरोपी ने उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए। रेप करने के बाद आरोपी फरार हो गयाा। नाबागिक ने दुष्कर्म होने की जानकारी अपने परिजनों को दी, जिसके बाद गुण्डरदेही पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने आरोपी खिलेन्द्र रात्रे को पकड़ लिया है।

वहीं इस मामले में गुण्डरदेही थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया कि पीड़िता आठवी तक के पढ़ी है और पढ़ाई छोड़कर घर पर अपने परिजनों के साथ रह रही थी। घटना वाले दिन नाबालिग के माता पिता घर पर नहीं थे, इसी का फायदा उठाकर आरोपी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया हैै। शिकायत के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया गया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023