AMAZING | डेढ़ करोड़ देकर प्रेमिका ने पत्नी से खरीदा उसका पति, अपने प्रेमी के साथ घर बसाने एक झटके में लुटा दिया सबकुछ, जाने ये दिलचस्प प्रेम कहानी

भोपाल: श्रीदेवी, उर्मिला मातोंडकर और अनिल कपूर की फिल्म जुदाई तो आपको याद ही होगी। जिसमें अनिल कपूर के प्यार में पागल उर्मिला 2 करोड़ रूपये देकर उसे श्रीदेवी से खरीद लेती हैं। कुछ ऐसा ही सीन निजी जिंदगी में भी देखने को मिल रहा है। यहां फर्क सिर्फ इतना है कि युवक भी अपनी प्रेमिका से प्यार करता है और अपनी पत्नी से तलाक चाहता है। पत्नी भी प्रेमिका से डेढ़ करोड़ रूपये लेकर पति को छोड़ने राजी हो गयी है।

दअसल कुछ दिनों पहले फैमिली कोर्ट में एक नाबालिग ने शिकायत की थी कि उसके पापा का अफेयर ऑफिस में काम करने वाली किसी आंटी से चल रहा है। जिसे लेकर मम्मी-पापा के बीच आए दिन झगड़े होते रहते हैं। घर का माहौल खराब हो रहा है और हमारी पढ़ाई भी नहीं हो रही है। इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पति-पत्नी को काउंसलिंग के लिए फैमिली कोर्ट बुलाया गया।

वहां पुरूष ने स्वीकार किया कि वह ऑफिस में अपने से बड़ी उम्र की विधवा महिला से प्रेम करता है और उसी के साथ अपनी बाकी जिंदकी बीताना चाहता है। पर पत्नी इस बात से इंकार कर रही है और इसी बात को लेकर झगड़े होते हैं। पति-पत्नी को समझाने के लिए कई बार काउंसलिंग की गई पर आखिर में पत्नी तैयार हो गयी। पर पत्नी ने बच्चों के भविष्य को सुरक्षित रखने के एवज में पति को छोड़ने का फैसला कर लिया।

बस फिर क्या था प्रेमिका ने अपना एक फ्लैट और करीब 27 लाख रुपये अपने प्रेमी की पत्नी को दे दिए। जिसके बाद पत्नी अपने पति को तलाक देने राजी हो गयी। पत्नी ने बताया कि जब पति उससे प्यार ही नहीं करता तो ऐसे में साथ रहने का कोई फायदा नहीं है। बस वह अपने बच्चों को भविष्य सुरक्षित रखना चाहती थी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023