BOLLYWOOD | आलिया भट्ट की शादी के बाद की पहली रसोई का वीडियो वायरल! जानिए आखिर क्या है इस वीडियो की सच्चाई

मुंबई: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बाद से ही चर्चा में बने हुए हैं। दोनों की वेडिंग फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। शादी के बाद रणबीर और आलिया दोनों ही अपनी आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हो गए हैं। इसी बीच सोशल मीडिया पर आलिया का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें आलिया खाना बनाती हुई नजर आ रही हैं। फैंस इसे आलिया की पहली रसोई का वीडियो मान रहे हैं।

आलिया भट्ट

दरअसल, सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट का एक वीडियो दर्शकों को ध्यान अपनी ओर खींच रहा है। इस वीडियो को आलिया भट्ट के यूट्यूब चैनल पर दो साल पहले पोस्ट किया गया था। इसमें आलिया अपने हेल्पर्स की मदद से अपनी फेवरेट डिश चुकंदर का सलाद और तुरई की सब्जी बनाते हुए नजर आ रही है। इसके साथ ही वह इसे बनाने की रेसिपी भी सबको दे रही हैं। रणबीर और आलिया की शादी के बाद आलिया का यह पुराना वीडियो उनकी पहली रसोई मानकर वायरल हो रहा है।विज्ञापन

आलिया भट्ट, रणबीर कपूर

बता दें कि रणबीर और आलिया ने 14 अप्रैल को अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी। आलिया को रणबीर पर बचपन से ही क्रश था, लेकिन दोनों की मुलाकात अयान मुखर्जी की बदौलत हो पाई थी। दोनों अयान की फिल्म के सेट पर मिले थे। वहीं, पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली।

रणबीर और आलिया को मिला शादी में खास तोहफा

आलिया के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ रिलीज हुई थी, जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। वहीं, अब रणबीर और आलिया दोनों पहली बार एक साथ ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देंगे। इसके अलावा आलिया ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ और रणबीर ‘एनिमल’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023