Ambikapur | पति-पत्नी के विवाद में डॉक्टर्स की हुई पिटाई, मेडिकल कॉलेज में जमकर हंगामा

अंबिकापुर : मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टर्स की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी खुद को एएसपी का साला बता रहा था। इस दौरान आरोपी ने नर्सों से जमकर गाली गलौज की है। इस घटना के बाद से हॉस्पिटल में दहशत का माहौल है।

यह घटना मणिपुर चौकी क्षेत्र की है, जहां मेडिकल कॉलेज अस्पताल में डॉक्टर्स की पिटाई हुई है। जानकारी के मुताबिक डॉक्टर्स फीमेल वार्ड में ड्यूटी कर रहे दोनों डॉक्टर व नर्स से मारपीट और गाली गलौज की गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मायापुर निवासी अंकित दुबे नाम के एक युवक की पत्नी सुप्रिया दुबे मेडिकल कॉलेज अस्पताल के महिला वार्ड में भर्ती थी। शुक्रवार की रात करीब 8 बजे युवक अपनी पत्नी से मिलने अस्पताल पहुंचा। इस दौरान पति पत्नी के बीच किसी बात को लेकर वार्ड में ही विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर और स्टाफ नर्सो को बीच बचाव करने के लिए आना पड़ा। लेकिन आरोपी अंकित दुबे ने किसी की एक न सुनी और डयुटी पर तैनात डॉक्टरो व स्टाफ नर्सो से ही बदसलुकी करने लगा।

यही नहीं आरोपी युवक ने वार्ड में जमकर हंगामा करते हुए स्टाफ नर्स व डॉक्टरो से मारपीट भी किया। डॉक्टरों का आरोप हैं कि आरोपी अंकित दुबे ने पुलिस विभाग के एक वरिष्ठ अधिकारी का रिश्तेदार होने का दावा कर रहा था और आरोपी ने डॉक्टरों व स्टाफ नर्स को जान से मारने की धमकी भी दी। इसके बाद शनिवार की सुबह पीड़ित डॉक्टरो ने आरोपी के खिलाफ मणिपुर चौकी में शिकायत की। चिकित्सकों व स्टाफ नर्स की शिकायत पर मणिपुर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ अपराध दर्ज कर लिया हैं। आरोपी के द्वारा चिकित्सकों के साथ किये गए मारपीट का विडियो भी वायरल हुआ हैं। वही मणिपुर पुलिस वायरल विडियो के आधार पर मारपीट के मामले की जांच कर रही हैं।

इसकी शिकायत डॉक्टरों ने पुलिस से की है। इस मामले में मणिपुर चौकी में की एफआईआर दर्ज की गई है। इस घटना के बाद से हॉस्पिटल में दहशत का माहौल है। वहीं घटना के बाद से डरे हुए डॉक्टरों ने की हॉस्पिटल में सुरक्षा बढ़ाए जाने की मांग की है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023