RAIPUR | अमित जोगी ने सीएम भूपेश बघेल को लिखा खत, कहा- कोरोना की वैक्सीन के साथ जोगेरिया की भी वैक्सीन जल्द आएगी, ताकि आप जल्द स्वस्थ हो सकें

रायपुर: मरवाही चुनाव में इस दफे बीजेपी-कांग्रेस-जेसीसीजे में तगड़ा मुकाबला देखने को मिलेगा। चुनाव के पहले ही जेसीसीजे और बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता बड़ी संख्या में कांग्रेस में प्रवेश कर चुके हैं। इस बाबत दोनों ही पार्टियों की चिंता बढ चुकी है। अब जनता कांग्रेस प्रमुख अमित जोगी ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम पाती लिखी है। जिसमें उन पर लोगों का प्रलोभन देने, अपने प्रिय अधिकारी को निर्वाचन अधिकारी बनाने और तंत्र-मंत्र करने का भी आरोप लगाया है।

अमित ने ये लिखा है पत्र में-
मरवाही उप चुनाव जीतने के लिए आपने खुलेआम साड़ी , शाॅल, शराब, कंबल, बर्तन, बकरा, बाली, पायल, सब बंटवा दिए। एक-एक वोट के लिए 15 हजार रुपए भी दे दिए। इतनी सौगातों के अलावा आपने मेरी पार्टी के कई कार्यकर्ताओं को अपनी अपार उदारता से कांग्रेस प्रवेश भी करा लिया। आपके इशारों पर चलने वाले अपने प्रिय अधिकारी को निर्वाचन अधिकारी बना दिया।

अमित ने खत में आगे लिखा कि आपको चुनाव जीतने को लेकर किस बात का डर है कि आप राज्यपाल के नाम के दुरुपयोग से कानून को ही रातों-रात बदलकर और मोतिमपुर में तंत्र मंत्र से मुझे चुनाव लड़ने से भी रोकना चाहते है? आप मेरे स्वर्गीय पिता जी और मुझ से जोगेरिया रोग से ग्रसित थे। अब मेरी मां और मेरे दुधमुंहे बेटे की मां ऋचा का भी जोगिया रोग आपको हो गया है उम्मीद करता हूं कि कोरोना की वैक्सीन के साथ जोगेरिया की भी वैक्सीन जल्द आएगी, ताकि आप जल्द स्वस्थ हो सकें।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023