अमिताभ-अभिषेक और अनुपम के परिजन हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, रेखा का बंगला सील

मुंबईः सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड में हड़कंप मच गया है. अमिताभ बच्चन ने कल रात ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. और 10 दिनों के भीतर उनके संपर्क में आने वालों से कोरोना टेस्ट कराने का निवेदन भी किया.

बात अगर सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की हो तो सदाबहार रेखा का नाम भी जुड़ ही जाता है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुई. 11 जुलाई का दिन बीतते-बीतते खबर आई कि अमिताभ बच्चन कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं. अभी बॉलीवुड और फैन उनके लिए प्रार्थना कर ही रहे थे कि अभिनेत्री रेखा से जुड़ी खबर भी आ गई.

अभिषेक बच्चन की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव

इसके कुछ देर बाद खबर आई कि अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव हैं. जूनियर बच्चन ने भी ट्वीट करके इसकी जानकारी दी. अमिताभ बच्चन की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद परिवार के अन्य सदस्यों का भी कोरोना संक्रमण का टेस्ट किया गया, जिसमें केवल अभिषेक बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. सूत्रों के मुताबिक अन्य सभी सुरक्षित हैं.

 रेखा का बंगला हुआ सील

खबर थी कि मशहूर अभिनेत्री रेखा का बंगला BMC ने सील कर दिया है. दरअसल उनके बंगले का सिक्‍योरिटी गार्ड कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. लिहाजा बांद्रा बैंडस्‍टैंड स्थित उनके बंगले पर बीएमसी ने कंटेनमेंट जोन का नोटिस लगा दिया है.

रेखा का बंगला सील होने की खबरें आने के बाद एक बार फिर फैन बेस में अमिताभ बच्चन और रेखा का जिक्र जारी हो गया है. सोशल मीडिया में फिर एक बार इस चर्चा ने जोर पकड़ा. शनिवार शाम को अमिताभ बच्चन के कोरोना संक्रमित होने के बाद उन्हें नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अमिताभ ने खुद ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी.

अनुपम खेर का परिवार भी कोरोना पॉजिटिव

अभिनेता अनुपम खेर की मां और भाई समेत परिवार के 4 लोग भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. अनुपम खेर ने रविवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी. अनुपम ने वीड‍ियो में बताया क‍ि कुछ दिनों से उनकी मां दुलारी की तबीयत खराब थी. उन्हें भूख नहीं लग रही थी और वे सोती रहती थीं. डॉक्टर की सलाह पर उन्होंने अपनी मां का ब्लड टेस्ट करवाया, जिसमें सब ठीक निकला. बाद में सीटी स्कैन करवाया, जिसमें टेस्ट‍िंग के दौरान उनमें कोरोना के लक्ष्ण मिले. उनमें माइल्ड (हल्के) कोरोना पॉज‍िट‍िव की पुष्ट‍ि हुई है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023