Allegation | साले की बारात में न ले जाने पर नाराज जीजा ने लगाई फांसी, युवक के परिजनों ससुरालवालों पर लगाए ये आरोप

धनबाद: साले की शादी में जीजा के रूठने की बात अक्सर सुनने को मिली है। पर साले की शादी में बारात न ले जाने से नाराज जीजा के आत्महत्या का मामला हैरत में डाल रहा है। यह मामला झारखंड के धनबाद का है। मृतक युवक का नाम मुकेश सिंह बताया जा रहा है। युवक के मौत की खबर आज सुबह बारातियों के वापस लौटने पर हुई।

दरअसल नवागढ़ के मोदक टोला में प्रसन्नजीत मोदक की शादी थी। बुधवार को बारात में शामिल होने प्रसन्नजीत के जीजी मुकेश अपनी पत्नी पूजा और तीन साल की बेटी के साथ शरीक हुए थे। चूंकि साले की शादी थी इसलिए मुकेश ने कुछ ज्यादा ही शराब पी ली थी और बारात में शामिल हो गया। जैसे ही बारात महुदा से निरसा जाने लगी, कुछ दूर पर मुकेश ने गाड़ी रूकवा दी।

वह गाड़ी से उतर गया और घूमने लगा। कई लोगों ने बारात लेट होने की बात कही पर मुकेश ने किसी की नहीं सुनी। उसे छोड़कर बारात वाली गाड़ी निकल गयी। इस बात से गुस्साए मुकेश ने ससुराल में आकर घर में लगे लोहे की रड से फंदा बनाया और लटक गया। जब सुबह लोग पहुंचे तो मुकेश को ढूंढने कमरे में गए।

कमरा अंदर से बंद था, जब दरवाजा तोड़ा तो अंदर मुकेश का शव था। अब युवक के परिजनों ने इस मामले में ससुराल पक्ष पर मुकेश की हत्या का आरोप लगा रहे हैं।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023