DHAMTARI | पानी नहीं देने पर गुस्साया युवक, पिता और दादी की लकड़ी के बट्टे से पीट-पीटकर कर दी हत्या, आरोपी हुआ फरार

मगरलोड: कलयुगी बेटे ने अपने पिता और दादी को लकड़ी के बट्टे से पीट-पीटकर मार डाला। इस दिल दहला देने वाली घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गयी है। हत्यारे बेटे से खुद को बचाने के लिए उसकी मांग पड़ोसी के घर जाकर छुप गयी। दोहरे हत्याकांड को अंजाम देने के बाद आरोपी बेटा फरार हो गया है।

मिली जानकारी के अनुसार यह वारदात ब्लाॅक मुख्यालय से 26 किलोमीटर दूर करेली बड़ी चैक के ग्राम चंदना में हुई है। आरोपी युवक का नाम महेश वर्मा है। मंगलवार की रात 11.30 बजे उसने अपने पिता पन्ना लाल वर्मा (50 वर्ष) व दादी त्रिवेणी वर्मा (80 वर्ष) की लकड़ी के बट्टे से पीट-पीट कर हत्या कर दी। वह लगातार अपने पिता और दादी पर वार किए ही जा रहा था।

वारदात की सूचना मिलते ही मगरलोड पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि पानी न देने को लेकर यह विवाद शुरू हुआ था जिसके बाद युवक ने इस लोमहर्षक घटना को अंजाम दे दिया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि आरोपी महेश वर्मा का मानसिक संतुलन ठीक नहीं है। उसका इलाज भी चल रहा है। पुलिस दोहरे हत्या का मामला दर्ज कर लिया और आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023