अंजलि ने की लतीफ से शादी, पति को शक मेरे ही रिश्तेदारों ने ही उतारा मौत के घाट

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर में आज दिल को दहला देने वाला (Heart wrenching) मामला सामने आया है. यहां एक हिंदू युवती को दूसरे धर्म में शादी करना भारी पड़ गया. इस युवती को आज सुबह दिनदहाड़े गोली मार (Shot) दी गई. गोली लगने से युवती की हालत गंभीर बनी हुई है. उसे सवाई मानसिंह अस्पताल ले जाया गया है. वहां उसका इलाज चल रहा है. वारदात के बाद जयपुर पुलिस कमिश्नरेट में हड़कंप मच गया. वारदात की सूचना के बाद पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची लेकिन हमलावर तब तक वहां से फरार हो चुके थे.

पुलिस के अनुसार अंजलि नाम की इस युवती ने 1 साल पहले ने लतीफ नाम के शख्स से इंटरकास्ट मैरिज की थी. दोनों की शादी से उनके परिवार वाले नाखुश थे. दोनों को जान को खतरा था. इसी के चलते दोनों ने पुलिस सुरक्षा की भी मांग कर रखी थी. बुधवार को सुबह अंजलि मुरलीपुरा के पास अपने ऑफिस जा रही थी. इसी दौरान एक्टिवा पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने अंजलि को गोली मार दी. गोली अंजलि के पीठ में रीढ की हड्डी लगी. इससे वहीं पर गिर पड़ी.

दिनदहाड़े युवती को गोली मारने से इलाके में सनसनी फैल गई. घायल अंजलि को गंभीर हालत में सवाई मानसिंह अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस की प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि अंजलि को एक साल पहले लतीफ से प्यार हुआ था. दोनों के घरवाले उनके रिश्ते से नाखुश थे. लेकिन उसके बावजूद दोनों ने अकेले ही शादी कर ली. उसके बाद दोनों हंसी खुशी मुरलीपुरा स्कीम में रहने लग गए.

लतीफ ने अंजलि से दूसरी शादी की थी
अंजलि मुरलीपुरा में स्थित इंडिया मार्ट में काम करती है. जांच में सामने आया है कि लतीफ ने अंजलि से दूसरी शादी की थी. लतीफ ने पहले मुस्लिम महिला से शादी कर रखी थी. लेकिन उसके साथ हुए विवाद के बाद लतीफ ने अंजलि से दूसरी शादी की थी. इसीलिए दोनों के घर वाले नाखुश थे. लतीफ की पहले चूड़ियों की दुकान थी. बुधवार को सुबह जब अंजलि ऑफिस पहुंची ही थी कि उसी दौरान ऑफिस गेट के पास ही बदमाशों ने उस पर गोली चला दी और फरार हो गए.

लतीफ ने अपने रिश्तेदारों पर जताया शक
अंजलि के पति लतीफ ने इस हमले को लेकर अपने रिश्तेदार पर शंका जाहिर की है. पुलिस के पास कुछ सस्पेक्ट लोगों के नाम भी आए हैं. लेकिन पुलिस ने जब उनको तलाशा तो वे सभी फरार हो गए बताए जा रहे हैं. बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. वह लतीफ का भी पुराना रिकॉर्ड खंगाल रही है. लतीफ मूलतया जयपुर की भट्टा बस्ती का रहने वाला बताया जा रहा है. अंजलि के पति का कहना है कि उन्हे पहले भी कई बार धमकियां मिल चुकी हैं. परिजनों ने पहले अपहरण का भी प्रयास किया था. उसका केस भी दर्ज कराया था.