RAIPUR | शराब दुकान में देर रात हथियारबंद बदमाशों ने किया हमला, रंगदारी न देने से थे नाराज, दो कर्मचारी बुरी तरह से घायल

रायपुर:  राजधानी में देर रात हथियार बंद बदमाशों ने शराब दुकान में घुसकर दो कर्मचारियों पर हमला कर दिया है। ये हमला शराब फ्री में नहीं देने पर गुस्साएं बदमाशों ने किया है। घटना में दुकान के सेल्समैन सहित कुछ कर्मचारी घायल हो गए है। घटना के बाद कर्मचारियों ने विधानसभा सभा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

घटना बुधवार की रात 10:05 की है। सद्दू स्थित अंग्रेजी शराब दुकान को बंद करने के बाद कर्मचारी हिसाब किताब कर रहे थे। इस दौरान सहदेव सोनी नाम का युवक दुकान के अंदर आया और शराब मांगते हुए गाली गलौज करने लगा। इसके बाद उसे दुकान के बाहर निकाल कर उसे जाने को कहा। आरोपी थोड़ी देर बार अपने साथ आठ से दस युवको को अपने साथ लाकर दुकान के अंदर जबरदस्ती घुस गया। सभी आरोपी हाथ में रॉड, डंडा और नुकीला चीज पकड़े हुए थे। देखते ही देखते आरोपी शराब दुकान के स्टाफ बी किशन, देवेंद्र पाठक के साथ मारपीट करने लगे। इतने में आरोपियों के साथ आये कुछ युवक अपने पास रखे धारदार हथियार से देवेंद्र पाठक और किशन राव पर हमला कर दिया। साथ ही शराब नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

इस घटना के बाद दोनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपियों में सहदेव सोनी, रवि सोनी, घनश्याम सोनी, सोमनाथ सोनी, रोहित सागर, राम सोना और मिथलेश विश्वकर्मा है। वहीं इस मामले में पुलिस ने शिकायत के बाद कुछ आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023