Bilaspur | भूत-प्रेत का वास बताकर महिला से दुष्कर्म की कोशिश करने वाला बाबा गिरफ्तार, पीड़िता को दी थी जान से मारने की धमकी

बिलासपुर: महिला की कुछ दिनों से तबीयत खराब थी। दवा भी असर नहीं कर रही थी। इस बीच वह एक बाबा के संपर्क में आयी, जिसने बताया कि उसके शरीर पर प्रेतों के कब्जा कर लिया और झांड-फूंक कर उसे भगाना पड़ेगा। जैसे ही महिला उसके झांसे में आयी, उसने छेड़छाड़ शुरू कर दी। महिला ने जैसे-तैसे अपनी लाज बचायी और ढोंगी बाबा बो सलाखों के पीछे भेज दिया।

मामला सिरगिगिट्टी थाना का है। ढोंगी बाबा का नाम मोहम्मद शरीफ बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार वह महिलाओं को झांड-फूंक के नाम पर अपने घर बुलाता था और अपने हवस का शिकार बनाता था। पीड़िता भी अपनी बीमारी से बचने बाबा के पास गयी। जब बाबा की नियत बिगड़ी तो उसने किसी तरह अपनी इज्जत बचायी और सिरगिगिट्टी थाने में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी। पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने इस घटना की जानकारी किसी को बताने पर जान से मारने धमकी भी दी थी।

पीड़िता की शिकायत के बाद फरार आरोपी बाबा को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के खिलाफ धारा 354, 506 के तहत अपराध दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023