महंत के बिगड़े बोल, कहा- हिंदू लड़की को छेड़ा तो तुम्हारी बहन-बेटी से करूंगा रेप, वीडियो जमकर वायरल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में एक महंत के विवादित और भड़काऊ बातों से नया विवाद खड़ा हो गया है। महंत बजरंग मुनि दास का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वह हिंदू लड़कियों से छेड़छाड़ करने पर दूसरे समुदाय की बहू-बेटियों से रेप की धमकी दे रहे हैं। साधु का वीडियो वायरल गया है, जिसके बाद पुलिस भी ऐक्शन में आ गई है।

बताया जा रहा है कि यह वीडियो 2 अप्रैल का है। महर्षि श्री लक्ष्मण दास उदासीन आश्रम के महंत बजरंग मुनि दास ने नवरात्रि और हिंदू नव वर्ष को लेकर सीतापुर में आयोजित शोभा यात्रा के दौरान यह भड़काऊ भाषण दिया। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में बजरंग मुनि दास को कहते सुना जा सकता है कि यदि किसी हिंदू लड़की को समुदाय विशेष से जुड़े लोग छेड़ते हैं तो वह उनकी बहू-बेटियों को घर से निकालकर सरेआम रेप करेंगे। हिन्दुस्तान इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है। 

बताया जा रहा है कि महंत ने यह बातें उस समय कहीं जब जुलूस खैराबाद मस्जिद के पास से गुजर रहा था। वह वीडियो में कहते हैं, ”मैं तुम्हें यह प्यार से बता रहा हूं कि यदि एक भी हिंदू लड़की को खैराबाद में तुमने छेड़ा तो मैं सरेआम तुम्हारी बहू-बेटियों को घर से उठाकर लाऊंगा और रेप करूंगा।”

वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ऐक्शन में आ गई है। पुलिस ने एसीपी नॉर्थ राजीव दीक्षित को जांच सौंपी है। सीतापुर पुलिस ने ट्वीट करके कहा है कि जांच की जा रही है। प्राप्त तथ्यों और साक्ष्यों के आधार पर नियमानुसार विधिक कार्यवाही सुनिश्चित की जाएगी।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023