BALODA BAZAR | महिला की कुल्हाड़ी मार कर हत्या, बच्चों की लड़ाई से शुरू हुआ विवाद

बलौदाबाजार : जिले में एक महिला की कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि विवाद बच्चों की लड़ाई से शुरू हुआ था. बच्चों को डांटने की बात पर आरोपी आवेश में आकर महिला को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.    

यह मामला सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. जानकारी के मुताबिक प्रार्थी सरजू यादव पिता पंचराम यादव 25 जून की रात लगभग 7.30 बजे अपने घर की परछी में बैठा था. इसकी पत्नी पूर्णिमा यादव और बेटा शिवम यादव घर के सामने चचेरे छोटा भाई सुंदर लाल यादव के आँगन में बैठकर फोन पर बात कर रही थी. इस बीच सुंदर यादव और पूर्णिमा के बच्चों के बीच लड़ाई हुई. जिसमें पूर्णिमा ने आरोपित सुंदर के बच्चे को डांट दिया था. आरोप है कि इस बात से सुंदर ने आवेश में आकर पूर्णिमा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी.

उसी समय सरजू ने अपने लड़के शिवम की जोर से चीखने की आवाज सुनकर भागता हुआ आंगन में आया तो देखा कि उसकी की पत्नी पूर्णिमा घायल हालत में जमीन पर बेहोश पड़ी हुई थी. उसके सिर से खून निकल रहा था, उसके पास सुंदर अपने हाथ में टंगिया लेकर खड़ा था. पास में जाने पर सुंदर ने प्रार्थी को भी जान से मारने के इरादे से अपने हाथ में पकड़े टंगिया से प्राणघातक वार किया. खुद को बचाने से प्रार्थी के बाएं हाथ में टंगिया के वार से गंभीर चोट आई. तब प्रार्थी भागकर पास पड़ोसियों को चिल्लाकर जगाया. तब तक सुंदर लाल वहां से भाग गया था.

जिस पर थाना सिटी कोतवाली बलौदाबाजार में अपराध पंजीबद्घ किया गया और आरोपी की पतासाजी की गई. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023