लाठी-डंडों से बारातियों की पिटाई,  दूल्हे की गाड़ी भी तोड़ी, पीड़ित परिवार की तहरीर पर मामला दर्ज

लखनऊ: लखनऊ में बीती रात कुछ दबंगों ने हथियारों के बल पर एक शादी में जमकर उत्पात मचाया. लाठी, डंडे और रॉड से बारातियों के साथ बिना बात  मारपीट की और दूल्हे की गाड़ी को भी तोड़ दिया. लड़की पक्ष का आरोप है कि पुलिस की मौजूदगी यह तांडव हुआ. पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मामला दर्ज कर चार युवकों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है. 

यह घटना इंदिरा नगर थाना क्षेत्र की है. बारात दुल्हन के दरवाजे पर पहुंच गई. तभी अचानक स्थानीय दबंगों ने हमला बोल दिया और मारपीट शुरू कर दी. लड़की पक्ष ने मौके पर मौजूद कुछ पुलिसकर्मियों से मदद मांगी पर वो तमाशबीन होकर सब देखते रहे. जब यह मामला आला अधिकारियों के संज्ञान में आया तो स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और शिकायत दर्ज की. 

दबंगों ने यह उत्पात क्यों मचाया अब तक इसका खुसाला नहीं हो पाया है. सभी आरोपी आसपास के ही रहने वाले हैं. पुलिस का कहना है कि इस मामले में शामिल सभी बदमाशों को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा.  

डीसीपी नॉर्थ कासिम अब्दी का कहना है कि परिवार की तरफ से दी गई तहरीर के आधार पर चार लोगों को चिन्हित कर हिरासत में लिया गया है. इन सभी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी. जो व्यक्ति असलहा लेकर पहुंचा था उसके लाइसेंस को भी निरस्त कराया जाएगा. वहीं पुलिस की मौजूदगी में हुई इस मारपीट पर डीसीपी का कहना है प्रारंभिक सूचना के आधार पर मौके पर सिपाही पहुंचे थे. इसकी भी जांच कराई जा रही है. 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023