BHILAI | सुशांत का दुनिया छोड़कर जाना अच्छा नहीं लगा, भिलाई की छात्रा ने उठाया आत्मघाती कदम, सुसाइड नोट में लिखा….

भिलाई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत का गम एक मासूम को ऐसा लगा, कि उसने अपनी ही जीवनलीला समाप्त कर ली। मामला सेक्टर 7 से सामने आ रहा है, जहां 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली जे एंजेला ने अपने घर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। अपने दो लाइन के सुसाइट नोट में उसने लिखा कि- सुशांत सिंह का दुनिया से चले जाना अच्छा नहीं लगा। इसलिए वह भी सुसाइड कर रही है।

पिता से की थी सुशांत की बात

मिली जानकारी के अनुसार एंजेला के पिता रायपुर के एक निजी संस्था मंे काम करते हैं। बुधवार की सुबह उनकी पत्नी और दो बच्चे अपने नाना के घर रेलवे काॅलोनी गए थे। शाम के वक्त एंजेला अपने पिता के साथ फिल्म छिछोरे इसमें सुशांत का लीड रोल है देख रही थी और उसने सुशांत के विषय मंे अपने पिता से बात भी की थी। पिता ने जब एंजेला को नाना के घर चलने कहा तो उसने सााफ मना कर दिया। पिता अकेले ही अपनी ससुराल चले गए।

टीवी के सामने ही लगा ली फांसी

घर लौटने पर जब बहुत देर तक एंजेला ने दरवाजा नहीं खोला तो पिछले हिस्से से कूदकर उसके पिता अंदर गए। इसके बाद पता चला कि बेटी ने टीवी के सामने ही गले में फंदा कस लिया है। तब भी टीवी चल रही थी और सुशांत की फिल्म चल रही थी। पिता उसे तुरंत सेक्टर-9 के हाॅस्पिटल ले गए, जहां जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पिता ने बताया कि सुशांत की मौत के बाद से बेटी गुमसुम रहने लगे थी। वह सिर्फ एक्टर के गाने और फिल्म देखती थी। कई बार न्यूज चैनल पर भी एक्टर से जुड़ी खबरें जानने की कोशिश करती थी। सुशांत के जाने का गम एंजेला को बेहद सता रहा था इसलिए उसने भी आत्महत्या कर ली।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023