BHOPAL | मध्यप्रदेश के CM शिवराज सिंह की कोरोना रिपोर्ट पाॅजीटिव, जानिए जनता से की किस बात की अपील

भोपाल : कोरोना के कहर से आम या खास कोई भी नहीं बच पा रहा है। अब मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पाॅजीटिव हो गए हैं। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद अपने टृवीटर के माध्यम से दी है। आपको बता दें कि शिवराज व अनिल भदौरिया राज्यपाल लालजी टंडन के अंतिम संस्कार में शामिल हुए थे, बाद में पता चला था कि अनिल भदौरिया कोरोना पाॅजीटिव थे।

सीएम शिवराज के कोरोना पाॅजीटिव होने के बाद उमा भारती ने उनके जल्द स्वस्थ्य होने की कामना की है। उमा ने कहा कि भदौरिया के पाॅजीटिव होने के बाद हम सभी उनके स्वास्थ्य को लेकर चिंतित थे। उन्होंने कहा कि मैं उनके और जो भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं, उन सभी के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करती हूं।

अपने टृवीटर के माध्यम से उन्होंने कहा कि- मैं कोरोना गाइडलाइन का पूरा पालन कर रहा हूं। डॉक्टर की सलाह के अनुसार ही मेरा इलाज होगा। मैं प्रदेश की जनता से अपील करता हूं कि सावधानी रखें, जरा सी असावधानी कोरोना को निमंत्रण देती है। मैंने कोरोना से सावधान रहने के हर संभव प्रयास किए लेकिन समस्याओं को लेकर के लोग मिलते ही थे। मेरी उन सब को सलाह है कि जो मुझसे मिले, वह अपना टेस्ट करवा लें।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023