AMBIKAPUR | पुलिस की बड़ी कार्रवाई, नशीला इंजेक्शन बेचने वाले 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अम्बिकापुर-सरगुजा । पुलिस इन दिनों नशेडियों और नशे का सामान बेचने वालों के खिलाफ मुहिम चला रही है। पुलिस अपने मुहिम आपरेशन आल क्लियर के तहत लगातार कार्रवाई कर रही है। इस ऑपरेशन के तहत पुलिस ने ऐसे आरोपियों को गिरफ्तार किया है जो मेडिकल दवाओं की अवैध बिक्री करके खुद के नशे की लत को पूरा करते थे। फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत कार्यवाही की है। पकड़े गए सभी आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया है।

आठ आरोपी गिरफ्तार
सरगुजा पुलिस इन दिनों नशा विरोधी अभियान के तहत शहर से नशा और नशे का सामान बिक्री करने वालों का सफाया करने का दावा कर रही है। जिसको लेकर पुलिस ने आज ऑपरेशन आल क्लियर के तहत आठ आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पकडे गए आरोपियों पर आरोप है कि वे नशीले इंजेक्शन की बिक्री कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक 168 इंजेक्शन बरामद किए गए हैं। इसे वे नशे के सामान के रूप में बेंचते थे.पकडे गए आरोपियों के खिलाफ शहर के गांधीनगर थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर सभी को न्यायालय में पेश कर दिया गया है।

परिजनों को सौंपा गया
इसके अलावा पुलिस ने ऐसे 20 नवयुवकों को पकडा है जो नशीले इंजेक्शन की लत पकड चुके हैं। इन सभी 20 नवयुवको को पकड़कर पुलिस ने उनके परिजनो को थाने में बुलवाया। बाद में परिजनों को अपने बच्चे की निगरानी करने की हिदायत देकर सभी को परिजनो के सुपुर्द कर दिया गया। साथ ही उन्हें पुलिस द्वारा समझाया भी गया कि वे अपने बच्चों को नशा मुक्ति परार्मश केन्द्र के माध्यम से परामर्श प्रदान करने के लिए भेजें और ब्रम्हकुमारी में 15 दिन के नशा मुक्ति कोर्स के लिए दाखिल करें।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023