RAIPUR | बीजेपी को बड़ा झटका, 3 नेताओं ने थाम लिया कांग्रेस का हाथ, PCC अध्यक्ष ने कराया पार्टी में प्रवेश

रायपुर: छत्तीसगढ़ में हालही में हुए विस सीट भानुप्रतापपुर उपचुनाव में भाजपा को करारी हार का सामना करना पडा है। तो वहीं एक बार फिर भाजपा को जोर का झटका लगा है। नगर पालिका मुंगेली के 3 भाजपा पार्षदों ने कांग्रेस का दामन थामा है। तीनों पार्षदों ने पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम से मिलकर कांग्रेस में प्रवेश किया। मोहन मरकाम ने कहा कि कांग्रेस की नीतियों से प्रभावित होकर इन्होंने फैसला लिया है। मुंगेली में कांग्रेस मजबूती के साथ काम करेगी। जिले के 3 सीटों को 2023 के चुनाव में हम जीतेंगे।

भाजपा पार्षद संतोषी मोना नागरे, सोनी जांगड़े और मोतीम बाई सोनकर कांग्रेस में शामिल हैं। संतोषी मोना नागरे ने कहा, मुंगेली के नगर पंचायत चुनाव में 6 क्रॉस वोट हुआ, पार्टी ने बोला कि क्रोस वोट करने वालों को निष्कासित किया जाए। पांच पार्षदों को निष्कासित किया, जबकि क्राॅस वोट तो 6 हुए थे, 1 को क्यों नही किया इसलिए हम लोगों में आक्रोश है, मान सम्मान को ठेस पहुंचा है।

कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा पार्षदों ने कहा, हम भारतीय जनता पार्टी के इतने छोटे पद के कार्यकर्ता थे. छोटे कार्यकर्ता होने के बाद भी हम नहीं डगमगाए, सरकार ना होने के बावजूद हम नगर पालिका क्षेत्र में काम कैसे करेंगे ये नहीं सोचा, लेकिन उन्होंने विश्वासघात किया। भूपेश बघेल की सरकार मुंगेली जिले में स्वामी आत्मानंद स्कूल खोले हैं। गरीब बच्चे इंग्लिश में पढ़ रहे हैं। सरकार के सब कार्य को देखते हुए उससे प्रभावित होकर हमने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन किया।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023