BIG NEWS | जिला कांग्रेस कार्यालय से भाजपा ने पकड़ा कपड़ों से भरा ट्रक, लगे ये गंभीर आरोप – जानिए पूरा मामला

मरवाही: मरवाही से इस वक़्त बड़ी खबर सामने आयी है. यहाँ एक साड़ियां, कंबल एवं अन्य कपड़ो से भरा ट्रक कांग्रेस कार्यालय में पकड़ा गया है. बड़ी बात यह है की लोड ट्रक जिला निर्वाचन अधिकारी से भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा की गई शिकायत के बाद पकड़ा गया है. सूत्रों के मुताबिक, प्रशासन ने ट्रक जब्त कर पुलिस को सुपुर्द किया है पर मामले में पुलिस और प्रशासन कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.गौरतलब है की यहाँ उपचुनाव के लिए मतदान तारीख की घोषणा होने के बाद विधानसभा क्षेत्र में आचार संहिता लागू हो गई है.

मतदाताओं को प्रभावित करने एवं उन्हें रिझाने का लगा आरोप

भाजपा जिला अध्यक्ष विष्णु अग्रवाल ने आरोप लगाया है कि इस ट्रक में मरवाही उपचुनाव में मतदाताओं को प्रभावित करने एवं उन्हें रिझाने की नियत से साड़ियां, कंबल एवं अन्य कपड़े लोड है. उनका आरोप है कि चुनाव सामग्री एवं मतदाताओं को लुभाने साड़ियां कंबल एवं अन्य सामान की बड़ी खेप जिला कांग्रेस कमेटी गौरेला-पेंड्रा-मरवाही के कार्यालय में उतरने की तैयारी हो रही है. साथ ही तीन ट्रक माल पहले ही उतारा जा चुका है, हम घंटों से इस कार्यालय के पास खड़े थे, लेकिन प्रशासन कोई मदद नहीं कर रहा है.

कांग्रेस व्यापारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष बोले सामान मेरा है

वही मामले पर कांग्रेस के जिला व्यापारी प्रकोष्ठ अध्यक्ष मनीष केशरी ने सामने आकर ट्रक में लोड सामान को अपना बताया हैं. उनका कहना है कि साड़ियां मेने मंगावाई हैं, जो मेरे व्यापार के लिए है. इसका बिल मैं प्रस्तुत कर दूंगा.

ड्राइवर सुनील कुमार का बयान संदिग्ध

वहीं पूरे मामले को ट्रक ड्राइवर सुनील कुमार का बयान संदिग्ध है. उसका कहना है कि ट्रक में परचून का सामान लोड है. वहीं बाद में उसने ट्रक में साड़ियां होना बताया है, जिसे वह सूरत से लेकर आया है, जबकि ट्रक में लोड बोरियों पर नवदुर्गा कोरबा स्पष्ट लिखा हुआ है. भाजपा कार्यकर्ताओं के प्रशासन को पर लगातार दबाव के बाद देर रात लगभग 8 बजे प्रशासन की टीम लोड ट्रक को थाने ले आई एवं कार्रवाई कर उसे थाने के सुपुर्द कर दिया है पर मामले में ना तो प्रशासन और ना ही पुलिस का कोई व्यक्ति पूरी कार्यवाही को बताने को तैयार नहीं हुआ. जबकि ट्रक थाने के अंदर ही खड़ी है.

पुरे मामले पर कलेक्टर डोमन सिंह ने कहा कि मैंने जानकारी पर प्रशासनिक टीम मौके पर भेजी है, उचित कार्यवाही की जाएगी.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023