BIG NEWS | राजनांदगांव में एडमिट कोरोना मरीज पूरी तरह से ठीक, डाक्टरों ने किया डिस्चार्ज

रायपुर: छत्तीसगढ़ से कोरोना को लेकर आज एक और अच्छी खबर आयी है। छत्तीसगढ़ का एक और कोरोना पॉजेटिव मरीज स्वस्थ्य हो गया है। राजनांदगांव के उस युवक की रिपोर्ट निगेटिव आयी है। 25 मार्च को युवक को कोरोना पॉजेटिव पाया गया था, जिसके बाद उसे राजनांदगांव मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया था। आज उसकी दो रिपोर्ट निगेटिव आयी है, जिसके बाद एम्स की तरफ से राजनांदगांव मेडिकल कालेज को निर्देश दिया गया है कि उसे डिस्चार्ज कर दिया जाये।

इस तरह छत्तीसगढ़ में अब तक 8 मरीज पूर्ण रुप से स्वस्थ होकर घर लौट चुके हैं. अब केवल दो ही मरीज अस्पताल में भर्ती हैं. जिनका इलाज चल रहा है. जिन दो युवाओं का अभी इलाज चल रहा है उनमें एक कोरबा का युवक है जो कि लंदन से लौटा था और दूसरा युवक कटघोरा निवासी है.

सीएम ने ट्वीट कर जताई उम्मीद

सीएम भूपेश बघेल ने राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में भर्ती मरीज के स्वस्थ होने की जानकारी अपने ट्वीट में दी. उन्होंने उम्मीद जताई कि बचे हुए दोनों मरीज भी जल्द ही स्वस्थ होकर अपने घर वापस लौटेंगे. सीएम ने ट्वीट कर कहा, “#CoronaVirusUpdate अभी एक और #COVID-19 पॉजिटिव मरीज का पूर्णतः इलाज होने के बाद अस्पताल द्वारा डिस्चार्ज कर दिया गया है. अब 10 में से 8 मरीज इलाज करवाकर घर जा चुके हैं. आशा है बचे हुए 2 मरीज भी जल्द स्वस्थ होकर घर वापस लौटेंगे.”

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023