BIG NEWS | इंद्रावती टाइगर रिजर्व में तैनात बड़े अधिकारी के वाहन से बड़ी रकम पकड़ाने की ख़बर से हड़कंप!

जगदलपुर: बस्तर के जगदलपुर समेत संभाग में शनिवार की शाम से एक बड़ा बवाल मचा हुआ है। बवाल इसलिए कि सत्ता और मीडिया हाउस के गलियारों में बीजापुर जिले में इंद्रावती टाइगर रिजर्व में तैनात बड़े अधिकारी के वाहन से बड़ी रकम पकड़ाने की चर्चा चली थी। इसके बाद तो बस्तर से लेकर राजधानी तक हड़कंप मच गया। देर होते होते यह कहानी एक करोड़ के ऊपर की नकद जब्ती तक पहुंच गई। ख़बर फैली की भानपुरी थाने के पास से पुलिस द्वारा एक करोड़ से अधिक राशि सरकारी अधिकारी के स्कार्पियो वाहन से बरामद की गई है।

यह खबर फैली
मिली जानकारी के अनुसार अधिकारी वन विभाग की सरकारी स्कार्पियो वाहन में सवार होकर शनिवार की सुबह साढ़े सात बजे बीजापुर से निकले थे। बताया जाता है कि गाड़ी की पिछली सीट में करीब एक करोड़ से अधिक रूपये रखा था, जिसे रायपुर ले जाया जा रहा था।

चेकिंग से बचाव के लिए ही सरकारी वाहन का इस्तेमाल किया जा रहा था। इसकी सूचना विभाग के ही किसी कर्मचारी ने पुलिस को दे दी।भानपुरी के पास पुलिस ने मोबाइल चेकपोस्ट लगाकर वाहन को रोका व जांच की। इतनी अधिक मात्रा में रकम देखकर पुलिस स्तब्ध रह गई।पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों को इसकी सूचना दी गई।  यह भी जानकारी मिली है कि पुलिस के अधिकारियों के साथ पूछताछ में वन अमले के बड़े अधिकारी भी शामिल हैं।

पुलिस ने कहा यह सिर्फ अफवाह, करेंगे कार्रवाई

इस तरह की कोई भी घटना नहीं हुई है। यह पूरी तरह से अफवाह है। ऐसे गलत जानकारी फैलाने वालों की पहचान कर कार्रवाई की जाएगी।

घनश्याम कोमड़े, एसडीओपी, भानपुरी

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023