BOLLYWOOD NEWS | दूसरी डिलीवरी के कुछ ही दिनों बाद शूटिंग सेट पर पहुंचीं करीना कपूर खान, पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हसीन दिखी बेबो – PICS

CIN बॉलीवुड डेस्क
मुंबई: अभिनेत्री करीना कपूर खान के फेन्स के लिए खुश ख़बरी है. करीना प्रेगनेंसी के बाद अब फिर से शूटिंग के सेट पर पहुँच चुकी है. इतना ही नहीं करीना की वापसी भी रॉयल और ब्यूटीफूल अंदाज़ में हुई है. करीना ने अपने पोस्ट डिलिवरी ट्रांसफॉर्मेशन से सभी को हैरान कर दिया है. और अब बेबो पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हसीन लग रहीं हैं. दूसरे बेटे के जन्म के बाद पहली बार शूटिंग के लिए सेट पर पहुंचीं बेबो को कैमरा ने स्पॉट किया और उनकी कुछ खास तस्वीरें हम आपके लिए लेकर आए हैं.

करीना इस दौरान बॉडीकॉन ड्रेस में नहीं दिखाई दी लेकिन उनके इस लुक को देखने के बाद लगा रहा है कि करीना ने वेट लूट प्रोसेस शुरू कर दिया है. तस्वीरों में बेबो मेकअप लुक में दिखाई दे रही. वहीं चेहरे का मेकअप भी इस तरह से किया गया है कि उनके चेहरा पहले जैसा ही चिक बोन और पाउट वाले लुक में दिखाई दे रहा है.करीना कपूर इस दौरान हाई हील्स और खुले बालों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

करीना कपूर खान ने 21 फरवरी को अपने दूसरे बेटे को जन्म दिया और अब महीने भर बाद ही काम पर वापसी कर ली है. कुछ ऐसा ही करीना ने अपनी पहली प्रेग्नेंसी और डिलिवरी के बाद किया था. फैंस बेबो के इसी अंदाज के दीवाने हैं. करीना हर परिस्थिति में अपने फैंस के लिए कुछ ना कुछ शूट करती रहती हैं. डिलिवरी के दो दिन पहले तक करीना कपूर खान ने ब्रांड शूट्स किए थे. दूसरी प्रेग्नेंसी के बाद फैंस करीना को एक बार से परदे पर देखने के लिए काफी बेसब्री हो रहे हैं.

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023