मंत्री पर हुआ बम से हमला, ट्रेन पकड़ने के समय हुआ अज्ञातहमलवरों ने फेंका बम, सीआईडी को सौंपी गयी जांच

कोलकाता: ममता बनर्जी की सरकार में श्रम मंत्री जाकिर हुसैन पर बम से हमला किया गया। अज्ञात हमलवरों ने उन ट्रेन पकड़ने के समय बम से हमला किया। जिसमें मंत्री और अन्य छ लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि उनके पैरों और हाथें में गंभीर रूप से चोटें आयीहैं। उन्हें तुरंत एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डाॅक्टरों के अनुसार हुसैन की सर्जरी की जाएगी।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच सीआईडी को सौंप दी गयी है। बताया जा रहा है कि हुसैन मुर्शिदाबाद के निमटीटी रेलवे स्टेशन से कोलकाता की ट्रेन पकड़ने वाले थे। तभी अज्ञात हमलावरों ने उन पर बम से हमला बोल दिया। हमलवारों का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इस घटना का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमंे मंत्री स्टेशन की ओर जा रहे हैं तभी अचानक पीछे की ओर धमाका होता है और लोग चिल्लाने लगते हैं।

इस घटना की निंदा करते हुए राज्यपाल ने जगदीप धनखड़ ने ट्वीट किया है- मुर्शिदाबाद जिले के निमटीटा रेलवे स्टेशन पर मंत्री जी पर हुए हमले की निंदा करता हूं। इस घटना से चिंतित हूं, लोकतंत्र में हिंसा का कोई स्थान नहीं है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023