BREAKING NEWS | कांग्रेस पर प्रलोभन देने एवं दबाव बनाने का आरोप; जोगी कांग्रेस के प्रत्यासी सुमित कर्मा ने जारी किया AUDIO टेप

दंतेवाडा:

आज यहाँ जनता कांग्रेस जे ने प्रेस कांफ्रेंस लेकर एक ऑडियो जारी किया है. दंतेवाडा उपचुनाव में अजित जोगी की पार्टी से उम्मीदवार सुमित कर्मा के साथ जनता कांग्रेस जे के नेता अमित पांडे ने पत्रकारों को एक मोबाइल रिकॉर्डिंग का ऑडियो टेप जारी कर कांग्रेस पर प्रलोभन देने एवं दबाव बनाने का आरोप लगाया है. उपरोक्त खुलासे के बाद दंतेवाडा में सियासी माहौल गर्म है.

जनता कांग्रेस जे ने ऑडियो जारी कर आरोप लगाया है की तरुण देवांगन ने पैसो का लालच और पद का लालच दिया. साथ ही धमकी भी दी है सुमित कर्मा ने बताया की तरुण देवांगन नामक व्यक्ति जो की अपने आप को पूर्व यूथ कांग्रेस का अध्यक्ष एवं पूर्व जिला अध्यक्ष बता रहा है जिसका मोबाइल नंबर 08349246465 है, ने पैसो का लालच और पद का लालच एवं धमकी भी दी.

सेंट्रल इण्डिया न्यूज़ (CIN) इस ऑडियो के सही होने या न होने की पृस्टी नहीं करता है.

सुमित कर्मा ने आगे बताया की कोई अर्शिल कुरैशी नामक व्यक्ति ने भी उन्हें कॉल कर पंचायत चुनाव लड़ने का एवं जितना पैसा चाहिए उसका ऑफर दिया और फिर दूसरे दिन फोन नंबर  9691500111 से प्रदेश अध्यक्ष से बात कराई.

इस सम्बन्ध में पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने सेंट्रल इण्डिया न्यूज़ (CIN) को अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि जनता कांग्रेस जे के लगाये सारे आरोप झूठे हैं। यहां इनका कुछ बचा नहीं है, खुद को हाईलाइट करने, मीडिया में बने रहने के लिए इस तरह के झूठे आरोप लगाए जा रहे हैं. उनका जनाधार नहीं है. दूसरे पर आरोप लगाकर खुद को स्थापित करने का प्रयास कर रहे हैं. उनके प्रदेश अध्यक्ष 420 के मामले में जेल काट रहें है. पिता पुत्र पर मंतुराम की खरीद फरोक्त का भी आरोप है. ऐसे लोग दुसरो पर आरोप ही लगा सकते हैं. हम लोकतान्त्रिक तरीके से चुनाव लड़ रहे है.