CG / सीएम भूपेश बघेल ने बीजेपी नेताओं के चरित्र पर उठाया ऊँगली, कहा- यह बीजेपी का चरित्र है

रायपुर: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांतिलाल भूरिया समेत 10 कांग्रेस नेता को बगावतकर्ता से मिलने पर रोका गया. इस घटना पर मुख्य मंत्री भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बीजेपी नेताओं के चरित्र पर उठाया ऊँगली हैं.

मध्प्रदेश में कांग्रेस से बगावत करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया गुट के 22 विधायक 10 दिन से बेंगलुरु में है.फोलर टेस्ट को लेकर जारी घमासान के बीच कांग्रेस अब बगावतकर्ता को मानने की कोशिश में बुधवार सुबह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कमलनाथ सरकार के कुछ मंत्री बेगलुरु पहुंच गए. लेकिन कर्नाटक पुलिस ने दिग्विजय सिंह और कांतिलाल भूरिया समेत 10 कांग्रेस नेता को बगावतकर्ता से मिलने पर रोककर उन्हें हिरासत में ले लिया गया .

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह को बेगलुरु ने बगावत कर रहे विधायकों से नहीं मिलने देने पर मुख्य मंत्री भूपेश बघेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी . उन्होंने कहा कि यह बीजेपी का चरित्र है.

बीजेपी का निंदा करते हुए कहा कि लोकतंत्र की दुहाई देने वाले लोगों का चाल, चरित्र, चेहरा है और सबसे बड़ी बात यह है कि बागी कांग्रेस विधायकों ने किसी भी कांग्रेस नेता से नहीं मिलने की बात कही है. विधायकों ने कर्नाटक डीजीपी को पत्र लिखकर सूरक्षा की मांग की है.

 

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023