CG CORONA EFFECT | कहीं नाइट कर्फ्यू तो कहीं समय पर खुलेंगे और बंद होंगे बाजार – देखिये प्रदेश के विभिन्न जिलों का हाल यहाँ

रायपुर : छत्तीसगढ़ में कोरोना के बढ़ते मामलों को रोकने विभिन्न जिलों के कलेक्टरों ने आज नाइट कर्फ्यू का आदेश जारी कर दिया है तो वहीँ राजधानी रायपुर और दुर्ग में दुकानों के खुलने और बंद होने का समय निर्धारित किया गया है। अब इसके बाद प्रशासन शख्ती से बाजार में उमड़ रही भीड़ को कम करेगा।

यहां लग चुका है नाइट कर्फ्यू

अंबिकापुर, जशपुर, बस्तर, महासमुंद, राजनांदगांव, रायगढ़, सुकमा और कोरिया में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है। हालांकि अभी जिन जिलों में नाइट कर्फ्यू का आदेश दिया गया है, वहां कोरोना का बहुत ज्यादा संक्रमण नहीं है। लेकिन वहां जिला प्रशासन ने एहितियातन कदम उठाया है।

यहां नाइट कर्फ्यू नहीं, लेकिन रात में जल्द बंद होगी दुकानें

राजधानी रायपुर और दुर्ग दोनों जिलों में कोरोना का सबसे ज्यादा कहर है। आज रायपुर कलेक्टर एस भारतीदासन और दुर्ग कलेक्टर सर्वेश भूरे ने भी जिलों में रात में दुकानों को जल्द बंद करने का आदेश दिया है। रायपुर में 9 बजे तक ही बाजार और दुकान खुला रहेगा।वहीं दुर्ग में भी रात 9 बजे तक खुली रहेगी। प्रदेश में सबसे ज्यादा संक्रमित इन दो जिलों में नाईट कर्फ्यू नहीं लगाया गया है, लेकिन बाजार और दुकानों को जल्द बंद कर भीड़ को कम करने की तैयारी की गयी है।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023