RAIPUR | छत्तीसगढ़ के इस मंत्री ने लाॅकडाउन और नाईट कर्फ्यू को लेकर किया बड़ा बयान, जानिए सरकार ने कोरोन से निपटने क्या की है तैयारी

रायपुर: एक बार फिर से कोरोना के बढ़ते मामलों ने सरकार की नींद उड़ा दी है। पिछले एक सप्ता में ही ढाई हजार से ज्यादा कोरोन मरीजों की पुष्टि हुई है। प्रदेश में अब कोरोना एक्टिव की संख्या बढ़कर 4000 हो गयी है। सिर्फ रायपुर और दुर्ग की बात करें तो कोरोना अस्पताल के बेड फिर से भर गए हैं और आईसीयू में भी कोरोना मरीजों की संख्या में इजाफा हुआ है।

कोरोना के बढ़ते आकड़ों को देखकर सरकार भी चिंतित है। ऐसे में सभी के मन में सवाल उठ रहा था कि क्या एक बार फिर से छत्तीसगढ़ में लाॅकडाउन या नाईट कर्फ्यू लगेगा। पर मुख्यमंत्री ने ऐसी सभी आशंकाओं को दरकिनार करते हुए कह दिया था कि लाॅकडाउन नहीं लगाया जाएगा। इस मामले में कृषि मंत्री रविन्द्र चैबे का बड़ा बयान सामने आया है।

श्री चैब ने कहा है कि कोरोना के बढ़ते मामले से सरकार भी चिंतित है इसलिए जल्द ही जिला स्तर पर कोरोना के लिए समीक्षा बैठक आयोजित की जाएगी। प्रभारी मंत्री अपने जिले में कोरोना के हालातों को लेकर समीक्षाा करेंगे और जल्द ही उस संबंध में निर्णय लिया जाएगा।

News Share
CIN News | Bharat timeline 2023